ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

रेडमी इंडियन टैबलेट मार्केट में बड़ा धमाका करने की तैयारी कर में है। रेडमी जल्द आएगा मार्कट बेस्ट फीचर्स वाला तगड़ा टैबलेट

रेडमी इंडियन टैबलेट मार्केट में बड़ा धमाका करने की तैयारी कर रही है। टिपस्टर मुकुल शर्मा की मानें तो कंपनी भारत में बहुत जल्द Redmi Pad 5 टैब को लॉन्च कर सकती है। शर्मा ने यह जानकारी अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से दी। हालांकि, टिपस्टर ने इस ट्वीट में रेडमी पैड 5 के फीचर और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में कोई जानकारी नहीं दी। कंपनी की तरफ से भी इस अपकमिंग टैब के बारे में फिलहाल कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है। दूसरी तरफ ITHomes ने हाल में अपनी एक रिपोर्ट में रेडमी पैड की कीमत और इसके खास स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा कर दिया था।

आईटीहोम्स के अनुसार कंपनी रेडमी पैड 5 में 90Hz के रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले ऑफर करने वाली है। डिस्प्ले साइज और इसके रेजॉलूशन के बारे में अभी पक्के तौर पर कुछ कहा नहीं जा सकता। रिपोर्ट में कहा गया है कि कंपनी इसमें 30 वॉट की अल्ट्रा-फास्ट फ्लैश चार्जिंग भी देगी। वहीं, प्रोसेसर के तौर पर इसमें ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765G 5G चिपसेट लगा है। दमदार साउंड के लिए कंपनी इसमें अल्ट्रा-लीनियर क्वॉड स्पीकर सेटअप ऑफर करेगी। ओएस की जहां तक बात है, तो यह MIUI PadOS 13 आउट ऑफ द बॉक्स पर काम करेगा।

रेडमी पैड 5 की कीमत चीन में 1999 युआन (करीब 23,200 रुपये) हो सकती है। भारत में यह और इससे कम दाम में लॉन्च किया जा सकता है। उम्मीद है कि इसकी कीमत शाओमी पैड 5 के आसपास हो सकती है। कंपनी आने वाले दिनों में इसके फीचर और स्पेसिफिकेशन्स को टीज कर सकती है।

शाओमी ने पिछले हफ्ते भारत में अपने पैड 5 को लॉन्च किया है। 6जीबी रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ आने वाले इस टैब की कीमत 26,999 रुपये है। टैब की सेल 7 मई से शुरू होने वाली है। कंपनी का यह टैब 11 इंच के WQXGA डिस्प्ले के साथ आता है। यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट और डॉल्बी विजन को सपोर्ट करता है। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इसमें स्नैपड्रैगन 860 चिपसेट ऑफर करती है। यह पैड 8720mAh की बैटरी से लैस है, जो 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।