ब्रेकिंग
केरल में भारी बारिश, IMD ने जारी किया येलो अलर्ट; खोले गए 2 बांध जयपुर से लौटे रमन, कहा- भाई-भतिजावाद और परिवारवाद की वजह से कांग्रेस की हुई ये स्थिति अब इस प्राइवेट सेक्टर के बैंक ने एफडी की ब्याज दरों में की बढ़ोतरी, जानें लेटेस्ट ब्याज दर NIA अफसर तंजील अहमद मर्डर केस में मुनीर और रैयान को फांसी की सजा ज्ञानवापी मामले में ‘शिवलिंग’ पर आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले प्रोफेसर रतन लाल को ज़मानत, जानें कोर्ट में क्या-क्या हुआ पेटीएम को हुआ 762 करोड़ रुपये का घाटा, कंपनी ने कहा- सही रास्ते पर कारोबार जिला जज को हैंडओवर की ज्ञानवापी केस की रिपोर्ट UP विधानसभा लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करेगी : सतीश महाना 'ठेके-पटटे, तबादला-तैनाती' से रहें दूर : सीएम योगी ईयर फोन का ज्यादा इस्तेमाल हो सकता है खतरनाक, कानों को हो सकते हैं ये गंभीर नुकसान

आपके कमरे को सिनेमा घर बनाने आया Sony का 32-इंच वाला धांसू Smart TV

सोनी ने भारत में एक नया स्मार्ट टीवी लॉन्च किया है। कंपनी ने अपने विशाल पोर्टफोलियो में Bravia 32W830K Google TV को शामिल किया है। स्मार्ट टीवी 32 इंच के स्क्रीन साइज में आता है। डिस्प्ले फुल एचडी को सपोर्ट नहीं करता है लेकिन यह एचडी रेडी है। टीवी यूजर्स को सभी ओटीटी ऐप्स में कंटेंट एक्सेस करने की सुविधा देता है। डिवाइस इन-बिल्ट क्रोमकास्ट के साथ आता है।

 हालांकि कम लोकप्रिय ब्रांड, जिनमें Hisense, TCL, iFalconn और अन्य स्मार्टफोन कंपनियां भी स्मार्ट टीवी बाजार में कदम रखा है। ऐसे टीवी की कीमत सोनी टीवी से कम है लेकिन अधिक सुविधाएँ प्रदान करते हैं, सोनी की ब्रांड वैल्यू बेजोड़ है। यह अन्य ब्रांडों की तुलना में बहुत अधिक विश्वसनीय है। Sony Bravia 321830K में 32 इंच का HD रेडी डिस्प्ले है। स्मार्ट टीवी यूजर्स को विभिन्न ऐप्स से कंटेंट ब्राउज़ करने देता है। BRAVIA 32W830K Apple होम किट और AirPlay को सपोर्ट करता है जो कि टीवी के साथ Apple डिवाइस जैसे iPads और iPhones को आसानी से कंटेंट स्ट्रीमिंग के लिए इंटीग्रेट करता है।