ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

आपके कमरे को सिनेमा घर बनाने आया Sony का 32-इंच वाला धांसू Smart TV

सोनी ने भारत में एक नया स्मार्ट टीवी लॉन्च किया है। कंपनी ने अपने विशाल पोर्टफोलियो में Bravia 32W830K Google TV को शामिल किया है। स्मार्ट टीवी 32 इंच के स्क्रीन साइज में आता है। डिस्प्ले फुल एचडी को सपोर्ट नहीं करता है लेकिन यह एचडी रेडी है। टीवी यूजर्स को सभी ओटीटी ऐप्स में कंटेंट एक्सेस करने की सुविधा देता है। डिवाइस इन-बिल्ट क्रोमकास्ट के साथ आता है।

 हालांकि कम लोकप्रिय ब्रांड, जिनमें Hisense, TCL, iFalconn और अन्य स्मार्टफोन कंपनियां भी स्मार्ट टीवी बाजार में कदम रखा है। ऐसे टीवी की कीमत सोनी टीवी से कम है लेकिन अधिक सुविधाएँ प्रदान करते हैं, सोनी की ब्रांड वैल्यू बेजोड़ है। यह अन्य ब्रांडों की तुलना में बहुत अधिक विश्वसनीय है। Sony Bravia 321830K में 32 इंच का HD रेडी डिस्प्ले है। स्मार्ट टीवी यूजर्स को विभिन्न ऐप्स से कंटेंट ब्राउज़ करने देता है। BRAVIA 32W830K Apple होम किट और AirPlay को सपोर्ट करता है जो कि टीवी के साथ Apple डिवाइस जैसे iPads और iPhones को आसानी से कंटेंट स्ट्रीमिंग के लिए इंटीग्रेट करता है।