ब्रेकिंग
केंद्र सरकार ने पेट्रोल-डीजल पर दी बड़ी राहत, जानें कितने घट गए दाम केरल में भारी बारिश, IMD ने जारी किया येलो अलर्ट; खोले गए 2 बांध जयपुर से लौटे रमन, कहा- भाई-भतिजावाद और परिवारवाद की वजह से कांग्रेस की हुई ये स्थिति अब इस प्राइवेट सेक्टर के बैंक ने एफडी की ब्याज दरों में की बढ़ोतरी, जानें लेटेस्ट ब्याज दर NIA अफसर तंजील अहमद मर्डर केस में मुनीर और रैयान को फांसी की सजा ज्ञानवापी मामले में ‘शिवलिंग’ पर आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले प्रोफेसर रतन लाल को ज़मानत, जानें कोर्ट में क्या-क्या हुआ पेटीएम को हुआ 762 करोड़ रुपये का घाटा, कंपनी ने कहा- सही रास्ते पर कारोबार जिला जज को हैंडओवर की ज्ञानवापी केस की रिपोर्ट UP विधानसभा लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करेगी : सतीश महाना 'ठेके-पटटे, तबादला-तैनाती' से रहें दूर : सीएम योगी

चैट रिएक्शन के साथ ही ग्रुप में ऐड होंगे 500 से ज्यादा मेंबर

WhatsApp अपने करोड़ों यूजर्स के चैट एक्सपीरियंस को पहले से और मजेदार बनाने के लिए नए-नए फीचर लाता रहता है। इसी कड़ी में कंपनी अब अपने यूजर्स के लिए कई नए फीचर लेकर आई है। वॉट्सऐप एक इन नए फीचर्स में इमोजी रिएक्शन्स  वॉट्सऐप ग्रुप लिमिट  और वॉट्सऐप फाइल साइज शामिल हैं। तो आइए डीटेल में जानते हैं कंपनी के इन नए फीचर्स में क्या कुछ है खास और कैसे ये आपके वॉट्सऐप यूज करने के एक्सपीरियंस को बदलने वाले हैं।वॉट्सऐप का यह फीचर यूजर्स के लिए काफी काम का है। इस फीचर के आने से यूजर ग्रुप में 512 मेंबर्स को ऐड कर सकते हैं। इस फीचर के आने से पहले तक ग्रुप में ऐड किए जाने वाले मेंबर्स की संख्या 256 तक थी। इस फीचर को iOS प्लेटफॉर्म पर देखा गया है। माना जा रहा है कि यह जल्द ही ऐंड्रॉयड बीटा यूजर्स के लिए भी रिलीज कर दिया जाएगा।

वॉट्सऐप नए अपडेट में यूजर्स को 2जीबी साइज तक की फाइल को शेयर करने का ऑप्शन देने वाला है। इस फीचर पर कंपनी काफी टाइम से काम कर रही थी। कंपनी इस फीचर को जल्द रोलआउट करेगी। इस फीचर के आने के बाद यूजर अपनी फ्रेंड्स और फैमिली मेंबर्स के साथ हाई-रेजॉलूशन वाले फोटो-वीडियो आसानी से शेयर कर पाएंगे।