ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

मध्य प्रदेश में मिले कोरोना संक्रमण के 45 मामले, इस जिले में मिले सबसे अधिक मरीज

MP News: मध्य प्रदेश में बुधवार को 7 हजार 763 टेस्ट किए गए. इस समय मध्य प्रदेश में पॉजिटिविटी की दर 0.5 फीसदी पर बनी हुई है. राहत देने वाली बात यह है कि एक भी कोरोना पॉजिटिव की मौत दर्ज नहीं की गई है.

MP Covid Update: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में कोरोना (Covid-19) के मामलों में एक बार फिर उछाल देखने को मिल रहा है. मध्य प्रदेश में एक दिन में कोरोना वायरस के संक्रमण के 45 नए मामले दर्ज किए गए हैं. इस दौरान सबसे अधिक 10 मामले मुरैना (Morena) में दर्ज किए गए. इस समय मध्य प्रदेश में कोरोना सक्रिय मरीजों की संख्या है 219.

किस जिले में मिले कितने मरीज

एमपी में कोरोना को लेकर लगातार सतर्कता बरती जा रही है. इसके साथ ही कोरोना मरीजों की संख्या में भी इजाफा हो रहा है. इस समय मध्य प्रदेश में  कोरोना के 219 सक्रिय मरीज हैं. प्रदेश में बुधवार को 45 नए मामले सामने आए. इन मामलों में भोपाल में 3, दतिया में 1, गुना और ग्वालियर में 7-7, जबलपुर में 2, होशंगाबाद और इंदौर में 3-3, मुरैना में 10, रायसेन और राजगढ़ में 1-1, शिवपुरी में 6 और शाजापुर में 1 मामला दर्ज हुआ है. प्रकार से कोरोना के 45 नए मरीज सामने आए हैं.

यदि मध्य प्रदेश में कोरोना की टेस्टिंग की बात करें तो 1 दिन में 7 हजार 763 टेस्ट किए गए थे. मध्य प्रदेश में पॉजिटिविटी की दर 0.5 फीसदी पर बनी हुई है. राहत देने वाली बात यह है कि एक भी कोरोना पॉजिटिव की मौत दर्ज नहीं की गई है. मध्य प्रदेश में अभी भी कोरोना के सबसे ज्यादा मरीज राजधानी भोपाल में सक्रिय हैं, जबकि ग्वालियर, मुरैना, इंदौर में 25 से ऊपर सक्रिय मरीज हैं.

इन जिलों में अभी भी सक्रिय हैं कोरोना मरीजमध्य प्रदेश के भोपाल, दतिया, ग्वालियर, जबलपुर, होशंगाबाद, इंदौर, मुरैना, शाजापुर, शिवपुरी, राजगढ़, रायसेन, बैतूल, निवाड़ी, नीमच, नरसिंहपुर, मंदसौर, कटनी, सागर, सीहोर, सिंगरौली, टीकमगढ़ आदि जिलों में अभी भी कोरोना के सक्रिय मरीज हैं. ऐसी स्थिति में मध्य प्रदेश के अधिकांश बड़े जिलों में कोरोना संक्रमण के मामले सामने आ चुके हैं. सरकार की ओर से सतर्कता बरती जा रही है, लेकिन लोग अभी भी मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर लापरवाह हैं.