ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

दो 50 मेगापिक्सल कैमरे के साथ लॉन्च हुआ दुनिया का सबसे पतला 5G फोन, ये है कीमत

Motorola Edge 30 Launched: नए स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778+ चिपसेट, 50 मेगापिक्सल ट्रिपल कैमरा और 33W टर्बो पावर चार्जर मिलता है. मोटोराला ने इस फोन को लेकर दावा किया है कि ये दुनिया पहला सबसे पतला 5जी स्मार्टफोन है, जो कि 6.799mm मोटाई के साथ आता है.

Motorola Edge 30: मोटोरोला ने अपनी सीरीज़ में नया स्मार्टफोन मोटोरोला एज 30 जोड़ दिया है. नए स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778+ चिपसेट, 50 मेगापिक्सल ट्रिपल कैमरा और 33W टर्बो पावर चार्जर मिलता है. मोटोराला ने इस फोन को लेकर दावा किया है कि ये दुनिया पहला सबसे पतला 5जी स्मार्टफोन है, जो कि 6.799mm मोटाई के साथ आता है. मोटोरोला एज 30 की बिक्री 19 मई को दोपहर फ्लिपकार्ट, रिलायंस डिजिटल और प्रमुख रिटेल स्टोर पर होगी. ये दो कलर वेरिएंट उल्का ग्रे और ऑरोरा ग्रीन में आता है.

भारत में मोटोरोला एज 30 की कीमत बेस 6GB रैम वेरिएंट के लिए 27,999 रुपये और 8GB रैम मॉडल के लिए 29,999 रुपये से शुरू होती है. दोनों ऑप्शन में ग्राहकों को 128GB की स्टोरेज शामिल है. खास बात ये है कि एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड के साथ, ग्राहक 2,000 रुपये की इंस्टेंट छूट का फायदा ले सकते हैं, जिसके बाद इसकी कीमत क्रमशः 25,999 रुपये और 27,999 रुपये हो जाती है.

मोटोरोला एज 30 में 6.5 इंच का pOLED डिस्प्ले है, जिसे हमने मोटो G52 में भी देखा था. कहा जाता है कि पीओएलईडी ओएलईडी जैसा देखने का अनुभव प्रदान करता है, लेकिन इसे अन्य ओएलईडी पैनल के मुकाबले में पतला कहा जाता है. इसके डिस्प्ले में HDR10+ सपोर्ट, 144Hz रिफ्रेश रेट और 20:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ फुल-HD+ रेजोलूशन (2,400 x 1,080 पिक्सल) भी है.

मिलेगा डुअल 50 मेगापिक्सल कैमराकैमरे के तौर इसके रियर में OIS के साथ 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, मैक्रो विजन वाला 50-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है. दो 50-मेगापिक्सेल सेंसर 30fps पर 4K वीडियो शूट कर सकते हैं, जबकि 32-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा 4K वीडियो भी रिकॉर्ड कर सकता है.

मोटोरोला एज 30 पर कैमरा ऐप डुअल कैप्चर, स्पॉट कलर, नाइट विजन (रॉ), ऑटो नाइट विजन (रॉ), पोर्ट्रेट, कटआउट, फोटो मोड में लाइव फिल्टर और पैनोरमा जैसे मोड प्रदान करता है.

पावर के लिए इस नए Motorola Edge 30 में 4,020mAh की बैटरी दी गई है. इसके बाकी फीचर्स की बात करें इसमें साइड-अनलॉक, बॉक्स में चार्जर, 5G के 13 बैंड, वाई-फाई 6e, ब्लूटूथ 5.2, डुअल-सिम सपोर्ट और डॉल्बी एटमॉस और स्नैपड्रैगन साउंड के साथ स्टीरियो स्पीकर शामिल हैं.