ब्रेकिंग
केंद्र सरकार ने पेट्रोल-डीजल पर दी बड़ी राहत, जानें कितने घट गए दाम केरल में भारी बारिश, IMD ने जारी किया येलो अलर्ट; खोले गए 2 बांध जयपुर से लौटे रमन, कहा- भाई-भतिजावाद और परिवारवाद की वजह से कांग्रेस की हुई ये स्थिति अब इस प्राइवेट सेक्टर के बैंक ने एफडी की ब्याज दरों में की बढ़ोतरी, जानें लेटेस्ट ब्याज दर NIA अफसर तंजील अहमद मर्डर केस में मुनीर और रैयान को फांसी की सजा ज्ञानवापी मामले में ‘शिवलिंग’ पर आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले प्रोफेसर रतन लाल को ज़मानत, जानें कोर्ट में क्या-क्या हुआ पेटीएम को हुआ 762 करोड़ रुपये का घाटा, कंपनी ने कहा- सही रास्ते पर कारोबार जिला जज को हैंडओवर की ज्ञानवापी केस की रिपोर्ट UP विधानसभा लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करेगी : सतीश महाना 'ठेके-पटटे, तबादला-तैनाती' से रहें दूर : सीएम योगी

चिंतन शिविर’ से पहले हटाए गए पोस्टर

जयपुर| कांग्रेस नेता और राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट के उदयपुर में लगाए गए पोस्टर और होर्डिग शहर में पार्टी के ‘चिंतन शिवर’ से पहले हटा दिए गए हैं। पायलट के समर्थकों ने होटल, एयरपोर्ट और उदयपुर के अन्य इलाकों में उनके स्वागत के लिए होर्डिग और पोस्टर लगाए गए थे।

पायलट के समर्थकों ने बताया कि बुधवार की देर रात और गुरुवार की सुबह शहर के अलग-अलग इलाकों से होर्डिग और पोस्टर हटा दिए गए।

जहां पायलट के समर्थकों ने कहा कि प्रशासन ने इन पोस्टरों को हटा दिया है, वहीं उदयपुर के जिला कलेक्टर ताराचंद मीणा ने कहा कि पोस्टर लगाने या हटाने में प्रशासन की कोई भूमिका नहीं है।

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ‘चिंतन शिविर’ की तैयारियों की समीक्षा के लिए उदयपुर में हैं।

जब इस मुद्दे पर कांग्रेस की राजस्थान इकाई के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा से जब जवाब मांगा गया तो उन्होंने कहा, “चिंतन शिविर से जुड़े सभी काम एआईसीसी देख रही है। इस संबंध में ऐसा कुछ नहीं हो रहा है। मेरी जानकारी में.. और मैंने इस संबंध में किसी प्रकार का कोई निर्देश नहीं दिया है।”