ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

टाटा मोटर्स के शेयरों में नतीजों के बाद तेजी, निवेशक प्रॉफिट बुकिंग या होल्ड करें, पढ़ें एक्सपर्ट्स की राय

बेहतर नतीजों के बाद आज टाटा मोटर्स के शेयरों में जबरदस्त तेजी देखने को मिली है. इस तेजी के बाद निवेशकों को इसे बेचकर निकल जाना चाहिए या अपनी पोजिशन को होल्ड करना चाहिए? जानिए एक्सपर्ट्स की राय.

नई दिल्ली. टाटा समूह की वाहन कंपनी टाटा मोटर्स के बेहतर तिमाही नतीजों का असर इसके शेयर प्राइस पर दिखने लगा है. शुक्रवार को दोपहर के कारोबार में कंपनी के शेयर में करीब 10 फीसदी की तेजी दर्ज की गई. बीएसई पर टाटा मोटर्स का शेयर दिन के 1 बजे 410 रुपये के आसपास कारोबार कर रहा था.

जनवरी-मार्च 2022 तिमाही में टाटा मोटर्स के घाटे में तेज गिरावट दर्ज की गई है. वाहनों की मांग बढ़ने से कंपनी घाटा कम करने में कंपनी सफल रही है. इस तिमाही में टाटा मोटर्स का एकीकृत शुद्ध घाटा 87 फीसदी कम होकर 992.05 करोड़ रुपये रह गया है. वित्त वर्ष 2020-21 की इसी तिमाही में कंपनी का एकीकृत शुद्ध घाटा 7,585.34 करोड़ रुपये रहा था. बेहतर तिमाही नतीजों के बाद अब मौजूदा शेयरधारकों को इसमें प्रॉफिट बुकिंग करना चाहिए या इसे होल्ड करना चाहिए, इस बारे में इन एक्सपर्ट्स की ये है राय-

प्रभुदास लीलाधरटाटा मोटर्स के शेयर को लेकर ब्रोकरेज फर्म प्रभुदास लीलाधर का सकारात्मक रुख बरकरार है. फर्म ने अपनी बाय रेटिंग बरकरार रखी है. साथ ही इसके लिए 600 रुपये का टारगेट प्राइस दिया है. प्रभुदास लीलाधर का कहना है कि पोर्टफोलियो में बदलाव की वजह से टाटा मोटर्स के पैसेंजर वाहन सेग्मेंट में आगे भी मांग बनी रहेगी. ग्राहक अब एसयूवी और इलेक्ट्रिक कारों को प्राथमिकता दे रहे हैं जिसका फायदा कंपनी को मिलता रहेगा. इसके अलावा कमर्शियल वाहनों के सेगमेंट में भी मांग लगातार बनी रहेगी.

सीएलएसएब्रोकिंग हाउस सीएलएसए (CLSA) ने टाटा मोटर्स की रेटिंग को अपग्रेड कर दिया है. पहले उसने इसे सेल रेटिंग दी थी, जिसे अपग्रेड कर अंडरपरफॉर्म कर दिया है. साथ ही इसका टारगेट प्राइस 392 रुपये से बढ़ाकर 411 रुपये कर दिया है. सीएलएसए का कहना है कि कंपनी का घरेलू कारोबार काफी मजबूत था, लेकिन जेएलआर ने चुनौतियां पैदा कर दी हैं. हालांकि, पैसेंजर और कमर्शियल वाहनों की मजबूत मांग की वजह के वॉल्यूम को बढ़ावा मिल सकता है.

एमके (Emkay)ब्रोक्रिंग फर्म एमके का कहना है कि जेएलआर की ऑर्डर बुक 1,68,000 यूनिट्स पर मजबूत है, जबकि डीलर इन्वेंट्री कम है. आरआर/आरआर स्पोर्ट जैसी नई पीढ़ी के प्रॉडक्ट से आगे ऑर्डर-बुकिंग बढ़ने की उम्मीद है. फर्म ने इसे बाय रेटिंग देते हुए टारगेट प्राइस बढ़ा दिया है. पहले के 530 रुपये के टारगेट प्राइस को बढ़ाकर अब 535 रुपये कर दिया है.