ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

प्लेऑफ से बाहर हुई CSK, पर इन 3 खिलाड़ियों ने किया शानदार प्रदर्शन

आईपीएल इतिहास में ऐसा दूसरी बार हुआ जब चेन्नई सुपर किंग्स प्लेऑफ से बाहर हो गई हो. चेन्नई का मौजूदा सीजन भले ही अच्छा नहीं बीता हो पर कुछ खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया है.

IPL 2022: आईपीएल 2022 अब अपने आखिरी पड़ाव पर है. टूर्नामेंट में अब तक 59 मुकाबले खेले जा चुके हैं. हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई भी कर चुकी है. जल्द ही 3 और टीमें प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की कर लेंगी. गुरुवार को मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच हुए मुकाबले में MI ने CSK को 5 विकेट से हरा दिया. इस मैच में हार के साथ ही चेन्नई का प्लेऑफ में जाने का सपना भी टूट गया है. चार बार की विजेता टीम अभी तक 12 में से सिर्फ 4 मुकाबले ही जीत सकी है. 8 अंकों के साथ CSK पॉइंट टेबल में 9वें पायदान पर है.

इन खिलाड़ियों का रहा शानदार प्रदर्शनआईपीएल इतिहास में ऐसा दूसरी बार हुआ है जब CSK प्लेऑफ से बाहर हो गई हो. इससे पहले साल 2020 में भी चेन्नई लीग स्टेज से बाहर हो गई थी. चेन्नई का मौजूदा सीजन भले ही अच्छा नहीं बीता हो पर कुछ खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया है. इन प्लेयर्स में चेन्नई के तेज गेंदबाज मुकेश चौधरी, स्पिनर महेश तीक्षणा और सलामी बल्लेबाज डेवोन कॉन्वे शामिल हैं. इस खबर में हम आपको आईपीएल 2022 में अब तक इन खिलाड़ियों के प्रदर्शन के बारे में बताने जा रहे हैं.

मुकेश चौधरीचेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज इस सीजन शानदार लय में नजर आए हैं. दीपक चाहर की अनुपस्थिति में मुकेश चौधरी ने CSK की पेस को मजबूती प्रदान की. चौधरी ने मौजूदा सीजन में अब तक 11 मुकाबले खेले हैं. इस दौरान उन्होंने 9.22 की इकॉनमी और 22.18 के औसत से 16 विकेट अपने नाम किए हैं. मुकेश ने इस सीजन 38.3 ओवर गेंदबाजी की है और 355 रन दिए हैं. 46/4 मौजूदा सीजन में उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है.

महेश तीक्षणाचेन्नई के स्पिनर महेश तीक्षणा का यह सीजन काफी अच्छा रहा है. उन्होंने 9 मुकाबलों में 7.45 की इकॉनमी और 21.75 के औसत से 12 विकेट अपने नाम किए हैं. तीक्षणा ने इस सीजन में 35 ओवर गेंदबाजी की है और 261 रन खर्च किए हैं. 33/4 मौजूदा सीजन में उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है.

डेवोन कॉन्वेचेन्नई सुपर किंग्स के सलामी बल्लेबाज डेवोन कॉन्वे को बाद के कुछ मुकाबलों में प्लेइंग 11 में शामिल किया गया. उन्होंने इस मौके फायदा उठाते हुए शानदार प्रदर्शन किया. कॉन्वे ने इस सीजन अब तक 5 मुकाबले खेले हैं, इस दौरान उन्होंने 57.75 की औसत और 154 के स्ट्राइक रेट से 231 रन बनाए. कॉन्वे ने 5 में से तीन मुकाबलों में अर्धशतक जड़ा है. इस सीजन अभी तक उनका सर्वाधिक स्कोर 87 रन है.