ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

मेरा हाल देख लो, कोई अपराध मत करना, हाथ जोड़कर माफी मांगता रहा भय्यू, बोला मुझे मौका मिला मैं सुधर नही पाया

इंदौर के एमवाय अस्पताल में गोलीकांड करने वाले बदमाश सलमान लाला को वीडियो वायरल कर चैलेंज करने वाले बदमाश भय्यू सुरीला को पुलिस ने दबोचा है। आरोपी का इलाके में पैदल जुलूस निकाला गया। जिसमें वह लोगो से माफी मांगता नजर आया। भय्यू ने आजाद नगर में लूट की वारदात की थी। इसके बाद से वह फरार था। इस दौरान उसने खजराना और उज्जैन में भी वारदात की थी। पुलिस उसकी काफी समय से तलाश कर रही थी। गिरफ्त में आने के बाद गुरुवार रात उसका इलाके में जुलूस निकाला गया।

TI दिनेश वर्मा ने बताया क मुखबिर की सूचना पर एहसान उर्फ भय्यू सुरीला पुत्र अनवर को खजराना से पकड़ा था। सुरीला पर 32 अपराध दर्ज हैं। उस पर 10 हजार रुपए का इनाम भी घोषित था। भय्यू ने आजाद नगर में 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला के घर में साथियों के साथ घुसकर सशस्त्र डकैती को अंजाम दिया था। सुरीला गैंग ने महिला के घर में अलमारी में रखे सोने चांदी के आभूषण लूट लिए थे।

इसके बाद खजराना में एक रंगदारी की वारदात को अंजाम देकर फरार हुआ था। आरोपी ने फरारी के ही दौरान तराना में भाजपा के मंडल अध्यक्ष पर प्राणघातक हमला किया था। यहां सुपारी देकर हमला कराने की बात भी सामने आई थी। इसके बाद से तराना पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी।
सलमान लाला को किया था चैलेंज

बच्चों को नशे की लत में फंसाकर अपराध करवाने और एमवाय गोलीकांड के आरोपी सलमान लाला को एक वीडियो के जरिए भय्यू सुरीला ने चैलेंज किया था। भय्यू ने वीडियो में सलमान से कहा था कि बदमाश बनने का काफी शौक है तो एक बार वह उसके सामने आए। इसके बाद से खजराना पुलिस लगातार उसके सोशल मीडिया अकाउंट पर भी नजर बनाए हुई थी।