ब्रेकिंग
केंद्र सरकार ने पेट्रोल-डीजल पर दी बड़ी राहत, जानें कितने घट गए दाम केरल में भारी बारिश, IMD ने जारी किया येलो अलर्ट; खोले गए 2 बांध जयपुर से लौटे रमन, कहा- भाई-भतिजावाद और परिवारवाद की वजह से कांग्रेस की हुई ये स्थिति अब इस प्राइवेट सेक्टर के बैंक ने एफडी की ब्याज दरों में की बढ़ोतरी, जानें लेटेस्ट ब्याज दर NIA अफसर तंजील अहमद मर्डर केस में मुनीर और रैयान को फांसी की सजा ज्ञानवापी मामले में ‘शिवलिंग’ पर आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले प्रोफेसर रतन लाल को ज़मानत, जानें कोर्ट में क्या-क्या हुआ पेटीएम को हुआ 762 करोड़ रुपये का घाटा, कंपनी ने कहा- सही रास्ते पर कारोबार जिला जज को हैंडओवर की ज्ञानवापी केस की रिपोर्ट UP विधानसभा लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करेगी : सतीश महाना 'ठेके-पटटे, तबादला-तैनाती' से रहें दूर : सीएम योगी

छत्तीसगढ़ के रैपर एप्पी राजा ने SAVE HASDEO

रायपुर. छत्तीसगढ़ के मशहूर रैपर एप्पी राजा ने हसदेव जंगल के विषय में आवाज उठाई है. एप्पी राजा ने सभी लोगो से रैप सॉन्ग के जरिए अपील की है. सेव हसदेव नाम से ये गाना यूट्यूब पर 10 मई को रिलीज हो चुका है.

भानुप्रतापपुर छत्तीसगढ़ के मशहूर सिंगर और रैपर एप्पी राजा ने लोगो से गाने के जरिए अपील की है. हसदेव अरण्य के विषय में कई लोगों ने आवाज उठाई है. लेकिन गाने के जरिए लोगों को प्रेरित करने की कोशिश की है. एप्पी राजा ने 10 मई को “सेव हसदेव” नाम से यूट्यूब पर एक म्यूजिक वीडियो अपलोड किया. जिसे पहले से अब तक 1.50 लाख लोगों ने देखा और वीडियो की सराहना भी की.

इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया वीडियो

इंस्टाग्राम पर भी एप्पी राजा ने इसकी शॉर्ट रील वीडियो डाला. जिसे 2 लाख से ज्यादा लोग अब तक देख चुके हैं. युवा इसे सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. कुछ हफ्तों से चल रहा हसदेव अरण्य विषय बहुत ही संवेदनशील होता जा रहा है. राज्य की जनता इसके विषय में अपनी आवाज उठा रही है. ऐसे गानों के जरिए यह मुद्दा जनता का ध्यान आकर्षित कर सकता है.

अब तक कई लोग कर चुके अपील

अब तक ट्विटर पर लाखों यूजर्स ने #SAVEHASDEO पर टिप्पणी की है. हसदेव से जुड़े वीडियो को लोगो ने शेयर भी किया है. लोग हसदेव के मामले में सोशल मीडिया पर सक्रिय हो चुके हैं. एक हफ्ते पहले यूट्यूब के जानेमाने ब्लॉगर डी के 808 ने भी हसदेव के विषय में आवाज उठाई. हसदेव का जल जंगल जमीन मामला अब सोशल मीडिया में बहुत सक्रिय हो गया है. इस मामले को लेकर लोगों में काफी गंभीरता दिख रही है. सोशल मीडिया के इस दौर में ऐसे मामले को लेकर इतने लोगो का एक साथ आवाज उठाना इस मामले को और गंभीर बना रहा है.