ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

आईआरसीटीसी दे रहा लेह-लद्दाख घूमने का शानदार मौका, पैकेज में रहना-खाना फ्री

IRCTC Air Tour Package: अगर आप भी चिलचिलाती गर्मी से आहत हैं और कहीं पहाड़ों पर घूमने जाने की प्लानिंग कर रहे हैं तो ये खबर

बस आपके लिए ही है. आईआरसीटीसी दे रहा है सस्ते में लेह-लद्दाख घूमने का मौका. आइए जानते हैं इस खास पैकेज की डिटेल्स.

IRCTC Air Tour Package of Leh Ladakh: अगर आप भी इस गर्मी से राहत के लिए कहीं पहाड़ों पर घूमने जाने का प्लान कर रहे हैं तो ये खबर जरूर पढ़ लें. दरअसल, इस समय मैदानी इलाकों में बहुत ज्यादा गर्मी पड़ रही है. ऐसे में, आईआरसीटीसी खास आपके लिए सुनहरा मौका लाया है. इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉरपोरेशन (Indian Railway Catering and Tourism Corporation) लेह-लद्दाख का एक एयर टूर पैकेज लॉन्च किया है. इसमें आप हैदराबाद से लेह-लद्दाख (Leh-Ladakh) जाएंगे. आइए जानते हैं इस पैकेज की डिटेल्स.

आईआरसीटीसी की वेबसाइट पर इसकी जानकारी दी गई है. लेह-लद्दाख का यह टूर पैकेज (IRCTC Ladakh Tour) 16 जून 2022 से शुरू होगा और 7 जुलाई तक चलेगा. यह पैकेज 6 दिन 7 रातों तक चलेगा.

कहां-कहां घूमेंगे आप?

आईआरसीटीसी की तरफ से दी गई जानकारी के अनुसार, ‘लेह-लद्दाख के खास टूर पैकेज में आपको लेह स्तूप और मठ के दर्शन करने का मौका मिलेगा. इसके अलावा शाम वैली में लेह पैलेस, शांति स्तूप, गुरुद्वारा, नुब्रा वैली जैसी जगहों पर भी घूमने का मौका मिलेगा. और सबसे खास बात कि यहां आपको विश्व प्रसिद्ध झील पैंगांग भी देखने को मिलेगा.

जानिए पैकेज की डिटेल

इस यात्रा की शुरुआत हैदराबाद से होगी. इसके तहत आपको फ्लाइट से Economy क्लास में दिल्ली ले जाया जाएगा.– फिर यहां से आप फ्लाइट से ही लेह जाएंगे.– आपको इस पैकेज में ब्रेकफास्ट (Breakfast), लंच (Lunch) और डिनर (Dinner) की सुविधा मिलेगी.– इसके साथ ही रात में रुकने के लिए होटल की सुविधा मिलेगी.– इसके तहत आपको सांस्कृतिक शो भी दिखाया जाएगा.– यात्रियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए ऑक्सीजन सिलेंडर (Oxygen Cylinder) भी दिया जाएगा.– यात्रा के दौरान आपको आईआरसीटीसी टूर मैनेजर भी मिलेगा.– इस पैकेज में आपको ट्रैवल इंश्योरेंस की सुविधा भी मिलेगी.

पैकेज के लिए कितना देना होगा शुल्क

– इस पैकेज के तहत आपको अकेले यात्रा करने पर 44,025 रुपये चुकाने होंगे.– अगर आप दो लोग हैं तो 39,080 रुपये प्रति व्यक्ति रुपये चुकाने होंगे. – अगर आप 3 लोग हैं तो प्रति व्यक्ति 38,470 रुपये देने होंगे. – वहीं, जान लीजिए कि बच्चों के लिए आपको अलग से पैसे देने होंगे.