ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

LIC हाउसिंग फाइनेंस से कर्ज लेना होगा महंगा, होम लोन पर बढ़ाई ब्याज की दरें- जानें किनके लिए बढ़ीं

LIC Housing Finance Loan Cost Increased: एलआईसी हाउसिंग फाइनेंस ने अपने होम लोन की दरों में इजाफा कर दिया है पर ये कुछ खास कर्जदारों के लिए है, जानें आपके लिए इसका असर कैसा रहेगा.

LIC Housing Finance: एलआईसी हाउसिंग फाइनेंस (एलआईसी एचएफएल) ने चुनिंदा कर्जदारों के लिए होम लोन पर ब्याज दरें 20 बेसिस पॉइंट बढ़ाकर 6.7 फीसदी से 6.9 फीसदी कर दीं हैं. आरबीआई के नीतिगत दरों में इजाफा करने के बाद से लगातार बैंक और हाउसिंग फाइनेंस कंपनियां अपने कर्ज की ब्याज दरों में इजाफा करते जा रहे हैं. आरबीआई ने 4 मई को रेपो रेट को 0.40 फीसदी से बढ़ाकर 4.40 फीसदी पर कर दिया था.

जानें किन कस्टमर्स के लिए बढ़ीं एलआईसी हाउसिंग फाइनेंस की दरेंएलआईसी हाउसिंग फाइनेंस ने एक बयान में कहा कि संशोधित दरें शुक्रवार यानी आज 13 मई से ही लागू हो जाएंगी. उसने बताया कि जिन कर्जदारों का सिबिल अंक 700 या इससे ज्यादा है उनके लिए दरों में बढ़ोतरी केवल 20 बेसिस पॉइंट तक सीमित है. उसने बताया कि जिन ग्राहकों का सिबिल अंक 700 से कम है उनके लिए अधिकतम बढ़ोतरी 25 बेसिस पॉइंट और नए ग्राहकों के लिए यह 4 बेसिस पॉइंट है.

LIC Housing Finance के एमडी विश्वनाथ गौड़ा ने क्या कहाएलआईसी एचएफएल के मैनेजिंग डायरेक्टर और मुख्य कार्यपालक अधिकारी वाई विश्वनाथ गौड़ा ने कहा कि आरबीआई ने लंबे समय बाद नीतिगत दरें बढ़ाई हैं और इसका असर सभी कर्जदाताओं पर नजर आ रहा है. घर खरीदारों की आकांक्षाओं का खयाल रखते हुए फंड की लागत बढ़ने के बावजूद हमने होम लोन दरों को प्रतिस्पर्धी बना रखा है और कोशिश की है कि ग्राहकों पर ज्यादा प्रतिकूल असर ना आए. हमें भरोसा है कि आगे चलकर भी होम लोन की मांग में इजाफा देखा जाता रहेगा क्योंकि नए घरों की डिमांड में तेजी आने का दौर एक बार फिर शुरू हो चुका है.