ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

अच्छी शुरुआत के बाद धराशायी हुआ शेयर बाजार, सेंसेक्स 992 अंक टूट कर बंद, इन शेयरों ने किया कंगाल

Share Market Closing: हफ्ते के अंतिम कारोबारी दिन यानी शुक्रवार को शेयर बाजार अच्छी शुरुआत के बाद धराशायी हो गया. दिन भर के उतर-चढ़ाव के बाद सेंसेक्स और निफ्टी दोनों ही लाल निशान पर बंद हुए. आइए जानते हैं लेटेस्ट अपडेट.

Stock Market Updates Today: अच्छी शुरुआत के बाद आज फिर शेयर बाजार गिरावट के साथ बंद हुआ. दिन भर के ट्रेडिंग सेशन में उतर-चढ़ाव के बाद सेंसेक्स और निफ्टी दोनों ही लाल निशान पर बंद हुए. जहां एक तरफ सेंसेक्स में ऊपरी स्तरों से 992 अंकों के करीब गिरावट रही, वहीं, निफ्टी भी 15800 के नीचे आ गया है. इसी के साथ इस हफ्ते के अंतिम कारोबारी दिन भी शेयर बाजार लाल निशान पर बंद हुआ.

क्या रहा आज शेयर बाजार का हाल?

आज बाजार बंद होने तक सेंसेक्स में कल के बंद भाव से 137 अंकों की गिरावट के साथ 52,793.62 के स्तर पर बंद हुआ, जबकि इंट्राडे में सेंसेक्स ने आज 53786 तक का लेवल छुआ था. वहीं निफ्टी भी आज 26 अंक टूटकर 15782 के लेवल पर बंद हुआ. वहीं, इंट्राडे में निफ्टी ने 16084 का स्तर छुआ था. आज के ट्रेडिंग सेशन में बैंक और फाइनेंशियल शेयरों में जबरदस्त बिकवाली दिखी. दोनों ही इंडेक्स निफ्टी पर 1 फीसदी से ज्यादा कमजेार होकर बंद हुए.

इन सेक्टर्स ने दिया झटका

आज के ट्रेडिंग सेशन में आईटी, मेटल और रियल्टी इंडेक्स भी लाल निशान पर बंद हुए हें. दूसरी तरफ आज ऑटो, फार्मा और एफएमसीजी इंडेक्स हरे निशान में रहे. वहीं, अगर हैवीवेट शेयरों की बात करें तो इनकी स्थिति उतर-चढ़ाव में ही बनी रही. हालांकि कल के कारोबार के मुकाबले आज की स्थिति थोड़ी अच्छी रही. आज सेंसेक्स 30 के 16 शेयर लाल निशान में और 14 हरे निशान में बंद हुए हैं.

ये शेयर रहे टॉप गेनर

अब बात करते हैं आज के कारोबारी सत्र के टॉप गेनर और टॉप लूजर की. आज के टॉप गेनर्स में HINDUNILVR, SUNPHARMA, M&M और TITAN शामिल हैं. जबकि टॉप लूजर्स में SBI, Airtel, ICICIBANK, NTPC, MARUTI और TATASTEEL शामिल हैं.