ब्रेकिंग
केंद्र सरकार ने पेट्रोल-डीजल पर दी बड़ी राहत, जानें कितने घट गए दाम केरल में भारी बारिश, IMD ने जारी किया येलो अलर्ट; खोले गए 2 बांध जयपुर से लौटे रमन, कहा- भाई-भतिजावाद और परिवारवाद की वजह से कांग्रेस की हुई ये स्थिति अब इस प्राइवेट सेक्टर के बैंक ने एफडी की ब्याज दरों में की बढ़ोतरी, जानें लेटेस्ट ब्याज दर NIA अफसर तंजील अहमद मर्डर केस में मुनीर और रैयान को फांसी की सजा ज्ञानवापी मामले में ‘शिवलिंग’ पर आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले प्रोफेसर रतन लाल को ज़मानत, जानें कोर्ट में क्या-क्या हुआ पेटीएम को हुआ 762 करोड़ रुपये का घाटा, कंपनी ने कहा- सही रास्ते पर कारोबार जिला जज को हैंडओवर की ज्ञानवापी केस की रिपोर्ट UP विधानसभा लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करेगी : सतीश महाना 'ठेके-पटटे, तबादला-तैनाती' से रहें दूर : सीएम योगी

पत्रकार के साथ दुर्व्यवहार का पत्रकारों ने किया विरोध, एसपी से करेंगे शिकायत

रायपुर. राजधानी रायपुर में छत्तीसगढ़ मदरसा बोर्ड के कार्यालय में रिपोर्टिंग के दौरान पत्रकार मोहमद आरिफ से साथ हुई मारपीट एवं दुर्व्यवहार का पत्रकारों ने विरोध किया है. इस मामले को लेकर भारतीय श्रमजीवी पत्रकार संघ की बैठक शुक्रवार को प्रदेश कार्यालय में प्रदेशाध्यक्ष नितिन चौबे के नेतृत्व में हुई.

इस घटना के विरोध में निंदा प्रस्ताव पारित किया गया. वहीं इस मामले में मदरसा बोर्ड के सचिव के खिलाफ एसपी को शिकायत करने का फैसला लिया गया. बीएसपीएस के प्रदेश अध्यक्ष नितिन चौबे ने इस घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है.

बैठक में प्रदेश अध्यक्ष नितिन चौबे, मनीष वोरा महासचिव, सुखनंदन बंजारे उपाध्यक्ष, पवन सिंह ठाकुर सचिव, आशीष मिश्रा, सुधीर आजाद तंबोली, निधि प्रसाद, मो. हसन, मो. आरिफ, मो. शमीम, मजहर भाई, अंकुश शर्मा, सफी सफीक, सहित अन्य पत्रकार मौजूद थे.