ब्रेकिंग
केरल में भारी बारिश, IMD ने जारी किया येलो अलर्ट; खोले गए 2 बांध जयपुर से लौटे रमन, कहा- भाई-भतिजावाद और परिवारवाद की वजह से कांग्रेस की हुई ये स्थिति अब इस प्राइवेट सेक्टर के बैंक ने एफडी की ब्याज दरों में की बढ़ोतरी, जानें लेटेस्ट ब्याज दर NIA अफसर तंजील अहमद मर्डर केस में मुनीर और रैयान को फांसी की सजा ज्ञानवापी मामले में ‘शिवलिंग’ पर आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले प्रोफेसर रतन लाल को ज़मानत, जानें कोर्ट में क्या-क्या हुआ पेटीएम को हुआ 762 करोड़ रुपये का घाटा, कंपनी ने कहा- सही रास्ते पर कारोबार जिला जज को हैंडओवर की ज्ञानवापी केस की रिपोर्ट UP विधानसभा लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करेगी : सतीश महाना 'ठेके-पटटे, तबादला-तैनाती' से रहें दूर : सीएम योगी ईयर फोन का ज्यादा इस्तेमाल हो सकता है खतरनाक, कानों को हो सकते हैं ये गंभीर नुकसान

प्राचार्य व शिक्षिका के बीच चल रहा था अफेयर, स्कूल में रचाया रासलीला, ग्रामीणों ने वीडियो बनाकर किया वायरल, शिक्षिका निलंबित

महासमुंद. जिले में शिक्षा, शिक्षक और गुरु परंपरा को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. बागबाहरा विकासखंड के टेमरी हाईस्कूल के प्रभारी प्राचार्य संदीप साहू का एक अन्य स्कूल की महिला शिक्षिका के साथ अश्लील कृत्य किया है, जिसका ग्रामीणों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया है. इस मामले में डीईओ ने महिला शिक्षिका को निलंबित कर दिया है.

टेमरी स्कूल के प्रभारी प्राचार्य संदीप साहू एवं अन्य स्कूल की शिक्षिका के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था. इन दोनों का अश्लील कृत्य शासकीय स्कूल में ही लगातार चल रहा था. इस बार भी प्राचार्य शिक्षिका के स्कूल पहुंचे और छात्र-छात्राओं को ही क्लास रूम में पंखे के नीचे टेबल लगाने का आदेश दिया और महिला शिक्षक के साथ रास लीला रचाने लगा.

प्राचार्य के खिलाफ भी होगी कार्रवाईप्रभारी प्राचार्य और शिक्षिका के अश्लील कृत्य का ग्रामीणों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया है. वीडियो वायरल होने के बाद ग्रामीणों ने इसकी शिकायत कलेक्टर और जिला शिक्षा अधिकारी से भी की है. जिला शिक्षा अधिकारी ने बताया कि महिला शिक्षिका को निलंबित कर दिया गया है एवं प्रभारी प्राचार्य संदीप साहू पर कार्रवाई के लिए उच्च कार्यालय को जानकारी भेजी गई है.