ब्रेकिंग
केंद्र सरकार ने पेट्रोल-डीजल पर दी बड़ी राहत, जानें कितने घट गए दाम केरल में भारी बारिश, IMD ने जारी किया येलो अलर्ट; खोले गए 2 बांध जयपुर से लौटे रमन, कहा- भाई-भतिजावाद और परिवारवाद की वजह से कांग्रेस की हुई ये स्थिति अब इस प्राइवेट सेक्टर के बैंक ने एफडी की ब्याज दरों में की बढ़ोतरी, जानें लेटेस्ट ब्याज दर NIA अफसर तंजील अहमद मर्डर केस में मुनीर और रैयान को फांसी की सजा ज्ञानवापी मामले में ‘शिवलिंग’ पर आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले प्रोफेसर रतन लाल को ज़मानत, जानें कोर्ट में क्या-क्या हुआ पेटीएम को हुआ 762 करोड़ रुपये का घाटा, कंपनी ने कहा- सही रास्ते पर कारोबार जिला जज को हैंडओवर की ज्ञानवापी केस की रिपोर्ट UP विधानसभा लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करेगी : सतीश महाना 'ठेके-पटटे, तबादला-तैनाती' से रहें दूर : सीएम योगी

मेजर जनरल महाजन ने किया एनसीसी मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ के अतिरिक्त महानिदेशक का पदभार ग्रहण

भोपाल : मेजर जनरल ए.के. महाजन ने एनसीसी महानिदेशालय मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ के अतिरिक्त महानिदेशक का पदभार ग्रहण कर लिया है। जनरल ऑफिसर ए.के. महाजन भारतीय सेना के गार्ड्स रेजिमेंट में कमीशन हुए थे। अपनी सेवा के दौरान सेना में कई महत्वपूर्ण पदों पर रह चुके हैं। कश्मीर घाटी मे जीएसओ 1(ops), कर्नल Q(Ops) 11 कॉर्प्स और कर्नल GS (HRD) मुख्यालय ARTRAC उनकी महत्वपूर्ण पोस्टिंग रही हैं। श्री महाजन को GOC in command द्वारा  2011 तथा 2016 मे प्रशस्ति-पत्र के साथ 2017 तथा 2020 मे COAS प्रशंसा-पत्र से सम्मानित किया जा चुका है।

मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ राज्य एनसीसी निदेशालय का कार्यभार ग्रहण करने से पहले वह मुख्यालय एनसीसी नई दिल्ली में प्रिंसिपल स्टाफ ऑफिसर के पद पर कार्यरत थे।