ब्रेकिंग
केंद्र सरकार ने पेट्रोल-डीजल पर दी बड़ी राहत, जानें कितने घट गए दाम केरल में भारी बारिश, IMD ने जारी किया येलो अलर्ट; खोले गए 2 बांध जयपुर से लौटे रमन, कहा- भाई-भतिजावाद और परिवारवाद की वजह से कांग्रेस की हुई ये स्थिति अब इस प्राइवेट सेक्टर के बैंक ने एफडी की ब्याज दरों में की बढ़ोतरी, जानें लेटेस्ट ब्याज दर NIA अफसर तंजील अहमद मर्डर केस में मुनीर और रैयान को फांसी की सजा ज्ञानवापी मामले में ‘शिवलिंग’ पर आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले प्रोफेसर रतन लाल को ज़मानत, जानें कोर्ट में क्या-क्या हुआ पेटीएम को हुआ 762 करोड़ रुपये का घाटा, कंपनी ने कहा- सही रास्ते पर कारोबार जिला जज को हैंडओवर की ज्ञानवापी केस की रिपोर्ट UP विधानसभा लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करेगी : सतीश महाना 'ठेके-पटटे, तबादला-तैनाती' से रहें दूर : सीएम योगी

रिश्वतखोरी पर शिकंजा: नक्शा खसरा के लिए रिश्वत लेते RI का VIDEO वायरल, कलेक्टर ने किया निलंबित

कोंडागांव. भूमि नक्शा खसरा देने के नाम पर रिश्वत लेते हुए वीडियो वायरल होने के बाद कोंडागांव के राजस्व निरीक्षक को कलेक्टर पुष्पेंद्र मीणा ने निलंबित किया है. पिछले पखवाड़ेभर से कोंडागांव के राजस्व निरीक्षक देवेंद्र देवांगन का एक वीडियो वायरल हो रहा था, जिसमें वह भूमि नक्शा खसरा देने के नाम पर पैसे लेते हुए दिखाई दे रहा.

कलेक्टर ने तहसीलदार को इसकी जांच करने के निर्देश दिए थे. जांच में पुष्टि होते ही कलेक्टर पुष्पेंद्र मीणा ने आरआई देवेंद्र देवांगन को निलंबित कर दिया. साथ ही तहसील कार्यालय माकडी में अटैच कर दिया है.

नियम का उल्लंघन करने पर की गई कार्रवाईः कलेक्टरकलेक्टर पुष्पेंद्र मीणा का कहना है कि राजस्व निरीक्षक देवेंद्र देवांगन ने छत्तीसगढ़ सिविल सेवा आचरण नियम 1965 के नियम का उल्लघंन किया है. इसके कारण उन्हें छत्तीसगढ़ सिविल सेवा नियम के तहत् तत्काल प्रभाव से निलंबन किया गया है. इस अवधि में उन्हें नियमानुसार जीवन निर्वाह भत्ता की पात्रता होगी.