ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

गुना जिले के आरोन थाना क्षेत्र अंतर्गत बदमाशों पर कार्रवाई करने पहुंची पुलिस का हुआ बदमाशों से आमना सामना।

गुना     आरोन थाना क्षेत्र अंतर्गत बदमाशों पर कार्रवाई करने पहुंची पुलिस का हुआ बदमाशों से आमना सामना।
गोली बारी में उपनिरीक्षक राजकुमार जाटव सहित दो आरक्षकों की मौत की सूचना।

मृतक

1-सहायक निरिक्षक –

राजकुमार जाटव उम्र 28 वर्ष निवासी अशोकनगर ये 91वा बैच (2017-18)के भर्ती है!  एक्टिव /कर्तव्य  के प्रति समर्पित सब इंस्पेक्टर थे ! इनके द्वारा मुठभेड़ के दौरान पिस्टल से फायर किए थे परंतु अपराधियों ने संभलने का मौका नहीं दिया!

2-प्रधान आरक्षक –

नीरज भार्गव उम्र 36 वर्ष निवासी सिसोदिया कॉलोनी गुना,  इनकी वर्ष 2004 में अनुकंपा नियुक्ति हुई थी!

3- आरक्षक-:

संतराम मीणा उम्र 26 वर्ष निवासी ग्राम वीरपुर जिला श्योपुर , यह वर्ष 2017 में पुलिस विभाग में  भर्ती हुए हैं!

घायल-:

प्राइवेट ड्राइवर –

लखन गिरी उम्र लगभग 42 वर्ष निवासी आरोन इनके हाथ में गोली लगी है तथा यह विगत 8 वर्षों से पुलिस विभाग की गाड़ी चला रहे हैं ऐसे शहीद हुए जवानों को जो प्रदेश के गौरव थे प्रदेश की आन बान थे उनको नमन करते हैं और उनकी इस शहादत को प्रदेश वासी कभी नहीं भुला पाएंगे लेकिन अफसोस रहेगा हमारे सिस्टम का जहां वर्दीधारी भी अब सुरक्षित नहीं तो आम जनता की सुरक्षा की क्या गारंटी है क्योंकि सुरक्षा जब खुद हो  असुरक्षित हो जाए क्योंकि हमारे सिस्टम को जंग लग चुका है और उनका इंफेक्शन अब बगैर ऑपरेशन के संभव नहीं है इस सरकार को सोचना होगा