ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

Tata की कार और SUVs पर मिल रहा जबरदस्त डिस्काउंट, देखें ऑफर की पूरी लिस्ट

Tata Motors कई मॉडलों पर आकर्षक छूट दे रही है. कुछ कारों पर 65,000 रुपये तक डिस्काउंट मिल रहा है. अगर आप टाटा मोटर्स की कार खरीदना चाहते हैं, तो यहां इन कारों पर मिल रहे ऑफर्स के बारे में बता रहे हैं.

नई दिल्ली. टाटा मोटर्स हर महीने लगभग 40,000 यूनिट बेच रही है. कंपनी की बिक्री में लगातार इजाफा हो रहा है. बड़ी बात यह है कि अच्छी बिक्री के बावजूद टाटा मोटर्स कई मॉडलों पर आकर्षक छूट दे रही है. कुछ कारों पर 65,000 रुपये तक डिस्काउंट मिल रहा है. अगर आप टाटा मोटर्स की कार खरीदना चाहते हैं, तो यहां इन कारों पर मिल रहे ऑफर्स के बारे में बता रहे हैं.

Tata Harrierहैरियर टाटा मोटर्स की दूसरी सबसे महंगी कार है. हैरियर में अच्छा लुक, सख्त बिल्ड, शानदार राइड, बेहतरीन हैंडलिंग और एक विशाल केबिन मिलता है. इस आकर्षक एसयूवी का सभी वेरिएंट्स पर 65,000 रुपये तक की छूट के साथ लाभ उठाया जा सकता है, जिसमें 40,000 रुपये तक का एक्सचेंज डिस्काउंट भी शामिल है. कॉर्पोरेट खरीदारों को 20,000 रुपये तक का अतिरिक्त लाभ मिल सकता है

Tata Safariसफारी टाटा की सबसे पॉपुलर एसयूवी है. सफारी को हैरियर की तरह ही सेम प्लेटफॉर्म पर बनाया गया है, लेकिन इसमें थ्री-रो और ज्यादा आरामदायक सीट्स मिलती हैं. आप टाटा सफारी पर 40,000 रुपये तक की एक्सचेंज छूट का लाभ उठा सकते हैं, जबकि कुछ कॉर्पोरेट खरीदारों को 20,000 रुपये तक की छूट मिल सकती है. टाटा सफारी पर एसबीआई अपने ग्राहकों को अतिरिक्त छूट दे रहा है.

Tata Tiagoटाटा टियागो पर 31,500 रुपये तक की छूट मिल रही है. टियागो के प्रतिद्वंद्वियों में मारुति सुजुकी वैगन आर और हुंडई सैंट्रो शामिल हैं. टियागो के एक्सई, एक्सएम और एक्सटी वेरिएंट के साथ आप 21,500 रुपये तक का लाभ उठा सकते हैं. XZ और इसके बाद के वेरिएंट जैसे उच्च वेरिएंट के साथ आप 31,500 रुपये तक के लाभ प्राप्त कर सकते हैं. हाल ही में लॉन्च हुई सीएनजी से चलने वाली टियागो पर कोई छूट नहीं है.

Tata Tigorटाटा टिगोर पर भी 31,500 रुपये तक की छूट मिल रही है. इसमें एक स्पेशल कूप जैसी प्रोफ़ाइल और एक लग्जरी केबिन है. टाटा टिगोर के प्रतिद्वंद्वियों में मारुति सुजुकी डिजायर और होंडा अमेज शामिल हैं. Tigor को आप 31,500 रुपये तक के बेनिफिट्स के साथ खरीद सकते हैं. Tigor के लोअर वेरिएंट XE और XM पर 21,500 रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है. XZ और उससे ऊपर के वेरिएंट पर 10,000 रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है.

Tata Nexonनेक्सॉन टाटा मोटर्स की सबसे लोकप्रिय कारों में से एक है. अभी इस पर 10,000 रुपये तक की छूट मिल रही है. टाटा नेक्सॉन कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में मार्च 2022 में 14,315 यूनिट की बिक्री के साथ सबसे ज्यादा बिकने वाली कार थी. कॉम्पैक्ट SUV अन्य कॉम्पैक्ट SUVs जैसे Mahindra XUV300, Kia Sonet और Maruti Suzuki Vitara Brezza को टक्कर देती है. नेक्सन में दो इंजन ऑप्शन मिलते हैं. Nexon के पेट्रोल वेरिएंट पर 6,000 रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है. इस बीच, डीजल वेरिएंट 10,000 रुपये तक की छूट के साथ उपलब्ध हैं.