ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

रेडियो स्टेशन पर पहली मुलाकात बनी जीवनभर का साथ

बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता राव अभिनेत्री इंडस्ट्री की कुछ ही फिल्मों में नजर आई हैं, लेकिन इसके बाद भी वह अपनी मासूमियत और खूबसूरती के लिए दर्शकों के बीच लोकप्रिय हैं।  उन्हें साल 2006 में आई फिल्म ‘विवाह’ के बाद एक अलग पहचान मिली। विवाह फिल्म में अपनी सादगी और भोलेपन से हर किसी का दिल जीतने वालीं अमृता राव हर साल 15 मई को अपनी शादी की सालगिरह मनाती हैं।

अभिनेत्री अमृता राव अपनी एक फिल्म के सिलसिले में रेडियो स्टेशन पहुंची थीं, जहां उनकी अनमोल से पहली मुलाकात हुई थी दोस्ती के बाद अपने रिश्ते को अगले पड़ाव तक पहुंचाने के लिए अनमोल ने बेहद प्यारा और अलग तरीका चुना था। अमृता से अपने दिल की बात कहने के लिए आरजे अनमोल ने उसी रेडियो स्टेशन का सहारा लिया जहां उन दोनों की पहली मुलाकात हुई थी। इस बारे में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया था कि अपने रेडियो शो के दौरान अनमोल ने उन्हें मैसेज कर शो सुनने को कहा और फिर एक गाने के जरिए उनसे अपने प्यार का इजहार किया।अमृता और आरजे अनमोल ने करीब सात साल तक अपना रिश्ता सभी से छुपाकर रखा था। लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद इस कपल ने साल 2016 में बेहद सादगी के साथ सात फेरे लिए। इस शादी समारोह में दोनों के परिवारवाले और कुछ करीबी दोस्त शामिल हुए थे। एक्ट्रेस ने कुछ समय पहले ही अपनी शादी की तस्वीरें पहली बार सोशल मीडिया पर शेयर की थी। शादी के चार साल बाद यह कपल नवंबर 2020 में एक बेटे के माता- पिता बने, जिन्हें दोनों ने वीर नाम दिया है।