ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

बिटक्वाइन 30 हजार डॉलर के नीचे अटका, Dogecoin, Shiba Inu, Solana भी गिरे

TerraUSD के कोलैप्स होने की वजह से क्रिप्टो मार्केट बुरी तरह लड़खड़ा गया है. ग्लोबल क्रिप्टोकरेंसी मार्केट का मार्केट कैप आज 1.33 ट्रिलियन डॉलर है, इसमें पिछले 24 घंटे में 0.8 फीसदी की गिरावट देखी गई है.

Cryptocurrencies Prices Today : दुनियाभर के क्रिप्टो मार्केट में इस समय भारी उतार-चढ़ाव चल रहा है. बिटक्वाइन 30 हजार डॉलर के नीचे अटक गया है. आज रविवार सुबह एक बिटक्वाइन की कीमत 29595 डॉलर प्रति क्वाइन के आस-पास चल रही है. एक्सपर्ट्स का कहना है कि बिटक्वाइन के लिए 30 हजार डॉलर लेवल एक तगड़ा रेजिसटेंस बन गया है. इसके ऊपर जाने में इस सबसे बड़ी करेंसी को काफी मशक्कत करनी पड़ेगा.

TerraUSD के कोलैप्स होने की वजह से क्रिप्टो मार्केट बुरी तरह लड़खड़ा गया है. ग्लोबल क्रिप्टोकरेंसी मार्केट का मार्केट कैप आज 1.33 ट्रिलियन डॉलर है, इसमें पिछले 24 घंटे में 0.8 फीसदी की गिरावट देखी गई है. पिछले 24 घंटों में कुल क्रिप्टोकरेंसी ट्रेडिंग वॉल्यूम 102 अरब डॉलर है, जिसमें बिटकॉइन का हिस्सा 42.6% और एथेरियम की भागीदारी 18.4% है.

गिरावट जारीEthereum में भी लगातार गिरावट देखी जा रही है. ये दूसरी बड़ी करेंसी आज 1.2 फीसदी की गिरावट के साथ 2030 डॉलर पर ट्रेड कर रही है. Solana 4.1 प्रतिशत गिरावट के साथ 50.41 डॉलर पर नजर आ रही है. वहीं, Dogecoin 2.7 फीसदी गिरकर 0.088207 डॉलर पर ट्रेड कर रहा है.

Shiba Inu की हालत औऱ खराब है. यह करेंसी पिछले 24 घंटे में 6.3% गिरकर 0.00001212 डॉलर पर चली गई है. Bloomberg द्वारा डाटा एकत्र करने के समय से पिछले दो साल में इस सप्ताह बिटक्वाइन में सबसे ज्यादा उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है.

टेरा लूना की वजह से मार्केट की हालत और खराबटेरा लूना की गिरावट ने क्रिप्टो मार्केट को हिला दिया है. कुछ दिन पहले ही तमाम क्रिप्टो ट्रेडिंग एक्सचेंज ने इस करेंसी को अपने प्लेटफॉर्म से हटा दिया. टेरा लूना की वजह से निवेशकों के अऱबों रुपए डूब गए हैं.एक समय टेरा लूना की कीमत 118 डॉलर के सर्वोच्च शिखर पर पहुंच गई थी. अब इसकी कीमत मात्र कुछ सेंट रह गई है. निवेशकों का पूरा निवेश डूब चुका है.

इस टोकन ने निवेशकों के 40 अरब डॉलर डुबा दिए हैं. 24 घंटे के भीतर ही इस क्रिप्टोकरेंसी की वैल्यू 99 फीसदी गिर गई. CoinMarketCap के आंकड़े बताते हैं कि पिछले एक महीने में क्रिप्टोकरेंसी की मार्केट वैल्यू 800 अरब डॉलर घट चुकी है. पिछले कई दिनों से लगभग सभी क्रिप्टोकरेंसी में भारी गिरावट जारी है.