ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

रायपुरियंस आज सोच समझकर घर से बाहर निकले… नहीं तो बुरी तरह फंस सकते है ट्रैफिक में

रायपुर. रायपुरियंस आज सोच समझकर अपने घर से बाहर निकले. नहीं तो संभव है कि वे बुरी तरह ट्रैफिक में फंस सकते है और घंटों ट्रैफिक में फंसे रहने के बाद उन्हें अपने घर वापस जाना न पड़ जाए. क्योंकि रायपुर पुलिस ने आज भारतीय जनता पार्टी के जेल भरो आंदोलन को देखते हुए तगड़ी बैरिकेडिंग कर दी है.

घर से बाहर निकलने से पहले रायपुरियंस जरूर देखें ये वीडियो
राजधानी रायपुर में भाजपाइयों को रोकने के लिए कई जगहों पर बैरिकेडिंग लगाई गई है. बड़ी संख्या में सुरक्षा कर्मियों के जेल भरो आंदोलन के कारण आज रायपुर में ट्रैफिक व्यवस्था पर काफी प्रभाव पड़ेगा.

 रायपुर के मुख्य मार्ग पर बैरिकेडिंग लगा दी गई है. कांग्रेस के अब तक के करीब साढ़े तीन साल के कार्यकाल में भाजपा का यह पहला बड़ा प्रदर्शन होने जा रहा है. रायपुर में भाजपा ने प्रमुख रूप से चार स्थानों पर प्रदर्शन की तैयारी की है. कालीबाड़ी चौक, तेलीबांधा चौक, फाफाडीह चौक और आजाद चौक पर भाजपा नेता एकत्र होंगे और वहां से मुख्यमंत्री निवास का घेराव करने की कोशिश करेंगे.

सुरक्षा व्यवस्था की दृष्टि से रायपुर के विभिन्न चौराहों सहित मुख्यमंत्री निवास की ओर जाने वाले सभी मार्गों पर जगह- जगह बैरिकेड्स लगा दिए गए हैं. बैरिकेडिंग के लिए सड़कों को खोदकर बल्लियां लगाई गई है.

रायपुरियंस जान ले, ये रास्ते रहेंगे बंद…

आज सोमवार को ओसीएम चौक से काली माई मंदिर मार्ग, शास्त्री चौक से खजाना चौक (कलेक्टोरेट चौक), आनंदनगर चौक से एसआरपी चौक (भगत सिंह चौक), पंचशील नगर चौक से छत्तीसगढ़ क्लब चौक तक, बंजारी चौक से राजभवन चौक, सर्किट हाउस अभियंता चौक से सीएम हाउस की ओर, इनकम टैक्स कॉलोनी टर्निंग से छत्तीसगढ़ क्लब की ओर, भगत सिंह चौक से छत्तीसगढ़ क्लब की ओर रास्ता बंद रहेगा.

 ऐसे में असुविधा से बचने के लिए इन मार्ग से होकर आवागमन करने वाले वाहन चालक अन्य वैकल्पिक मार्गों से होकर आवागमन कर सकते हैं.