ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

अनोखा विरोध प्रदर्शन VIDEO: महंगाई के विरोध में महिला कांग्रेस ने की सिलेंडर की पूजा, सिर पर रखकर किया गरबा नृत्य, बोलीं- थैंक्यू मोदी जी

रीवा। देश में बढ़ती महंगाई का महिलाओं ने अनूठे तरीके से विरोध किया गया. एलपीजी के बढ़ी कीमत के विरोध में महिला कांग्रेस ने सिलेंडर की पूजा की और सिर पर रखकर गरबा नृत्य किया, महिलाओं की दलील है कि रसोई गैस के दाम 1100 रुपये पार हो गए है. ऐसे में घर चलाना मुश्किल हो गया है. इसलिए गैस की पूजा करेगी और परंपरागत चूल्हे में खाना बनाएंगी.

शहर के विवेकानंद पार्क में पूजा कर रही ये महिलाएं कोई उत्सव नहीं बल्कि महंगाई का विरोध कर रही है. एलपीजी सिलेंडर के बढ़े दामों के विरोध में महिलाओं ने गैस की पूजा कर और पीएम मोदी को प्रणाम किया. यहां महिलाओं ने वही गाना गाया जिसे कभी भाजपा गाया करती थी. ‘सखी साईया बहुतया कमाता है, महंगाई डायन खाये जाता है’. महिला कांगेस ने गाना गाते हुए सिलेंडर की पूजा अर्चन की और फिर गरबा नृत्य कर विरोध जताया.

महिला कांग्रेस ने आरोप लगाया कि जब सिलेंडर मात्र 414 रूपये में मिला करता था. उस वक्त भाजपा विरोध करती थी. बहुत हुई महंगाई की मार, लेकिन अब 11 सौ रुपये पहुंच जाने पर भी इनके मुंह से महंगाई नाम नहीं निकलता है. जब सिलेंडर महंगा हो जाए, तो आप सब सिलेंडर की पूजा कर प्रणाम करके घर से निकला करिए. इतनी महंगाई है महिलाओं को घर की रसोई चलाना मुश्किल हो रहा है.

बड़ा एटीएम घोटाला: कैश डालने वाले दो कर्मचारियों ने 15 बैंकों को लगाया सवा करोड़ का चूना, रकम भर करते थे मैन्युअल एंट्री

सिलेंडर भरवा ही नहीं पा रही हैं. लोग चूल्हे में खाना बना रहे हैं. चावल-दाल, सब्जी ना तेल, डीजल-पेट्रोल सब कुछ इतना महंगा हो गया है कि आम आदमी हतप्रभ है. इन्हीं समस्याओं के चलते महिलाओं ने खाली सिलेंडर, चूल्हा और महंगे खाद्य पदार्थों को लेकर सिलेंडर गरबा नृत्य कर थैंक्यू मोदी जी कहा.