ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

रमन सिंह को कवर्धा में तगड़ा झटका, पूर्व मुख्यमंत्री के बेहद करीबी घनश्याम गुप्ता भी टूटे, अकबर ने थमाया कांग्रेस का हाथ

कवर्धा. अकबर ने पूर्व मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह को एक और तगड़ा झटका दिया है. रमन सिंह  के गृह क्षेत्र कवर्धा का चुनावी प्रबंधन संभालने वाले घनश्याम गुप्ता को अकबर कांग्रेस में ले आये.

घनश्याम गुप्ता वरिष्ठ समाजसेवी और कंसोधन गुप्ता समाज के वरिष्ठ नेता हैं. घनशयाम गुप्ता अकबर के सामने समाज के नवनिर्मित भवन के लोकार्पण कार्यक्रम में शामिल हुए. उन्हें अकबर ने कांग्रेस का तिरंगा गमछा और माला पहनाकर प्रवेश कराया.

 बताया जाता है घनश्याम गुप्ता रमन सिंह के किचन कैबिनेट का हिस्सा थे. वे जिले में समाजिक और आर्थिक मसलों पर रमन सिंह के सलाहकार की तरह देखे जाते थे. बताया जाता कि वे कवर्धा जिले में रमन सिंह की ओर से हर चुनाव में सारा आर्थिक प्रबंधन संभालते थे. इससे पहले अकबर कवर्धा में कई रमन के करीबियों को काँग्रेस में शामिल कराकर उनकी राजनीतिक ज़मीन को काफी कमजोर कर चुके हैं.

 गुप्ता ने कहा कि वे कांग्रेस की रीति-नीति, भूपेश बघेल के कार्य और अकबर के व्यक्तित्व से प्रभावित होकर पार्टी में शामिल हुए हैं. इस मौके पर अकबर ने घनश्याम गुप्ता को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि वे हमेशा क्षेत्र की जनता के लिए काम करने के लिए ततपर रहें. वे छत्तीसगढ़ सरकार की जनहितैषी नीतियों और कार्य को जन-जन तक और योजनाओं का लाभ दिलाने का काम करें.

 इस अवसर पर क्रेडा सदस्य कन्हैया अग्रवाल, नगर पालिका अध्यक्ष ऋषि कुमार शर्मा, कांग्रेस प्रवक्ता राजकुमार तिवारी, मोहित माहेश्वरी, राजेश माखीजानी सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसी और कंसोधन गुप्ता समाज के लोग उपस्थित थे.