ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

भोपाल के मिशनरी स्कूल में धर्मांतरण: बाप-बेटी समेत 4 आरोपी गिरफ्तार, संचालक फरार, क्रिश्चियन बनने से गरीबी दूर करने का दिया जा रहा था प्रलोभन

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के सीएमएस मिशनरी स्कूल में धर्म परिवर्तन कराया जा रहा था. धर्मांतरण के आरोप में एफआईआऱ दर्ज कर बाप-बेटी सहित चार आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. क्राइस्ट मेमोरियल स्कूल का संचालक मैनिस मैथ्यूज फरार है. जिसकी तलाश की जा रही है. गरीबी दूर करने के नाम पर धर्म परिवर्तन कराया जा रहा था. क्रिश्चियन बनने से गरीबी दूर करने का प्रलोभन दिया जा रहा था. पुलिस ने आरोपी राजेश मालवीय, रिद्दिका मालवीय, गांधी नगर निवासी कामनी जॉन और फंदा निवासी पॉल पोलूस को गिरफ्तार किया है.

मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस को सूचना मिली थी कि भोपाल के बैरागढ़ थाना इलाके के सीएमएस स्कूल में बड़ी संख्या में महिलाएं, बच्चे और जवान पहुंचे हुए हैं. जहां धर्म परिवर्तन कराया जा रहा है. इसके कई वीडियो भी वायरल हो रहे थे. जिसमें धर्मांतरण करते दिखाया जा रहा है. जब पुलिस स्कूल में छापा मारने पहुंची, तो वो भी दंग रह गई.

बीजेपी से हुजूर विधायक रामेश्वर शर्मा ने मामले में संज्ञान लिया है. उन्होंने कलेक्टर और कमिश्नर से बात की है. दोषियों पर सख्त कार्रवाई करने कहा है. सीएमएस स्कूल बैरागढ़ में धर्मांतरण की शिकायत पर विधायक रामेश्वर शर्मा ने जांच और कड़ी कार्रवाई के निर्देश प्रशासन को दिए थे.

किससे जुड़े हैं गुना हत्याकांड के तार ? BJP नेताओं के साथ आरोपियों की तस्वीरें वायरल, MLA जयवर्धन ने कहा- अपराधियों और बीजेपी नेताओं की निकाली जाए कॉल डिटेल

धर्मांतरण के मामले में CMS स्कूल संचालक मैनिस मैथ्यूज के खिलाफ FIR दर्ज हो गया है. राजेश मालवीय, रितिका मालवीय, कामिनी जोन, पाल पोलूस नाम के शख्स को भी आरोपी बनाया गया है. एफआईआर में धर्म परिवर्तन कराने का जिक्र है. ईसाई धर्म अपनाने के लिए हिंदुओं को उकसाने का जिक्र है. हिंदू देवी-देवताओं के साथ हनुमान चालीसा के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने का भी जिक्र एफआईआर में किया गया है.