ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

युवती के घर Love Proposal लेकर पहुंचा प्रेमी, युवती ने ठुकराया तो…

Love Proposal: शायद इस प्रेमी को ये नहीं पता था कि प्यार किया नहीं जाता, प्यार तो बस हो जाता है… लेकिन फिर भी एकतरफा प्यार करने वाला प्रेमी Love Proposal लेकर युवती के घर जा पहुंचा.

 लेकिन युवती ने उक्त युवक के Love Proposal को ठुकरा दिया… बस फिर क्या था, युवक ने ब्लेड से अपने कलाई की नस काट ली और घायल युवक को डॉयल 112 की पुलिस ने इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ये पूरी घटना कवर्धा के बाजार चारभाठा चौकी क्षेत्र के ग्राम धमकी की है.

ये इस Love Proposal की पूरी कहानी…

घायल युवक रूपेश ससोदिया गांव की एक युवती से एकतरफा प्यार करता था. रविवार को वह अपने प्यार का इजहार करने के लिए उसके घर तक पहुंच गया. उसने युवती को आवाज लगाई, तो परिवार के लोग बाहर आ गया. इजहार करने पर इनकार हो गया, जिससे युवक काफी क्षुब्ध हुआ. जेब से ब्लेड निकाली और युवती व उसके परिवार वालों के सामने ही अपनी कलाई की नस काट ली. खून बहने के कारण युवक बेहोश होकर जमीन पर गिर गया. इससे परिवार डर गया. तुरंत डॉयल 112 को कॉल कर सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक अस्पताल पहुंचाया.