ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

राजधानी में कल ये सड़कें रहेंगी ब्लॉक, कई दिग्गजों समेत सड़क पर उतरेंगे कार्यकर्ता, पब्लिक की बढ़ सकती है मुसीबतें

रायपुर। छत्तीसगढ़ में 2023 विधानसभा चुनाव की तैयारी बीजेपी ने भी शुरू कर दी है. चुनावी रणनीति के तहत अब जेल भरो आंदोलन करने जा रही है. 16 मई को बीजेपी ने एक बड़े प्रदर्शन का आवाह्न किया है. प्रदेशभर में बीजेपी कार्यकर्ता राज्य सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे. इसी कड़ी में राजधानी में कई सड़कें ब्लॉक रहेंगी, जिससे जनता की परेशानियां भी बढ़ सकती हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक कल 8 सड़कें बंद रहेंगी. विरोध प्रदर्शन के कारण आम लोगों की भी परेशानी बढ़ जाएगी. आंदोलन की वजह से पुलिस ने 8 रास्तों को सील किया है. पुलिस भी सुरक्षा के मद्देनजर कमर कस ली है.

मिली जानकारी के मुताबिक ओसीएम चौक से काली माई मंदिर मार्ग, शास्त्री चौक से खजाना चौक (कलेक्ट्रेट चौक), आनंद नगर चौक से एसआरपी चौक(भगत सिंह चौक), पंचशील नगर चौक से छत्तीसगढ़ क्लब चौक तक, बंजारी चौक से राजभवन चौक सर्किट हाउस अभियंता चौक से सी एम हाउस की ओर, इनकम टैक्स कॉलोनी टर्निंग से छत्तीसगढ़ क्लब की ओर, भगत सिंह चौक से छत्तीसगढ़ क्लब की ओर की सड़कें ब्लॉक रहेंगी.

बता दें कि गृह विभाग की तरफ से धरना, प्रदर्शन को लेकर जारी किए गए आदेश को वापस लेने की मांग के तहत भाजपा सोमवार से प्रदेशभर में जेल भरो आंदोलन करने जा रही है. ऐसे में राजधानी रायपुर की कुछ सड़कों पर भाजपा के दिग्गज नेता उतरेंगे.

दोपहर 12 बजे से जेल भरो मार्च करने के लिए भाजपा नेता तेलीबांधा, कालीबाड़ी, आजाद चौक, फाफाडीह की सड़कों पर जमा हो जाएंगे. ये प्रदर्शन भाजपा पूरे प्रदेशभर में करेगी. इसके लिए अलग-अलग जिलों में तैयारियां की गई हैं