ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो वाले इस शेयर को खरीदने की सलाह दे रहे ब्रोकरेज फर्म, आएगा 39% का उछाल!

राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो वाले इस शेयर को खरीदने की सलाह दे रहे ब्रोकरेज फर्म, आएगा 39% का उछाल!दिग्गज निवेशक राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो में शामिल टाइटन इस साल 16 फीसदी तक टूट चुका है. हालांकि, अब ब्रोकरेज फर्म्स इसे खरीदने की सलाह दे रही हैं. मोतीलाल ओसवाल के अनुसार, ये शेयर 39 फीसदी की बढ़त हासिल करेगा.

नई दिल्ली. दिग्गज निवेशक राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो में शामिल टाइटन इस साल 16 फीसदी तक टूट चुका है. हालांकि अब इस शेयर 39 फीसदी का उछाल आने की उम्मीद है. ब्रोकरेज फर्म मोतीलाल ओसवाल फाइनेंशियल सर्विस के अनुसार, मजबूत आय, ज्वेलरी, आईकेयर और घड़ियों के बिजनेस में वृद्धि के बल पर ये शेयर आगे भागेगा.

ब्रोकरेज का कहना है कि ज्वेलरी इंडस्ट्री में टाइटेन बेशक अग्रणी बना हुआ है. कंपनी रनवे ग्रोथ 6 फीसदी के बाजार शेयर के साथ काफी लंबी दिख रही है. गौरतलब है कि टाइटन सोमवार को बीएसई पर 2140 रुपये के करीब ट्रेड कर रहा है.  मोतीलाल ओसवाल ने इसे 39 फीसदी की बढ़त के साथ 2900 को टारगेट प्राइस दिया है.

2700 के टारगेट प्राइस के साथ खरीदेंप्रभुदास लीलाधर के अनुसार, टाइटन की वार्षिक बैठक में अगले 5 सालों के लिए वृद्धि के कारकों पर चर्चा की गई. टाइटन आगे अपने प्रमुख बिजनेस और निवेश और बढ़ाएगा. टाइटन स्टोर्स की संख्या बढ़ाकर, छोटे शहरों में प्रवेश कर, नई तकनीकों और क्षेत्रीयकरण पर जोर देकर और ग्राहक आधारित रणनीति पर ध्यान देकर अपनी वृद्धि को तेज करने की योजना बना रहा है. अगले 2 साल तक टाइटन किसी नए बिजनेस में प्रवेश नहीं करेगी. प्रभुदास लीलाधर के अनुसार, कंपनी को वित्तीय वर्ष 2022-24 तक 25.3 फीसदी की ग्रोथ मिल सकती है. ब्रोकरेज ने इस शेयर को 2701 रुपये के मिड टर्म टारगेट प्राइस के साथ खरीदने की सलाह दी है.

राकेश झुनझुनवालाबिग बुल राकेश झुनझुनवाला के पास कंपनी के 3.5 करोड़ शेयर हैं. वहीं, उनकी पत्नी रेखा झुनझुनवाला के पा 95 लाख शेयर हैं. मार्च तिमाही के अंत तक टाइटन में झुनझुनवाला दंपति की 5.05 फीसदी हिस्सेदारी थी.

पिछले 5 साल का बिजनेसटाइटन के ज्वेलरी बिजनेस ने पिछले 5 साल में 18 फीसदी का स्वस्थ सीएजीआर (कंपाउड एनुअल ग्रोथ रेट) दर्ज किया है. जबकि इस बीच कोविड-19 महामारी ने व्यापार में बाधाएं उत्पन्न की थीं. कंपनी का एबिट सीजीआर इस दौरान 24 फीसदी रहा है. वहीं, कंपनी के स्टोर्स की संख्या में 9 फीसदी की बढ़ोतरी हुई है. मोतीलाल ओसवाल का कहना है कि कंपनी के पास आगे बढ़ने के लिए अभी बहुत अवसर हैं. टाइटन की 4 लाख करोड़ रुपये के ज्वेलरी मार्केट में केवल 6 फीसदी की हिस्सेदारी और इसमें अभी बढ़ने की बहुत जगह है.