ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

दिल्ली पर मंडराया जल संकट, तीन वाटर ट्रीटमेंट प्लांट में प्रोडक्शन कम, कल सुबह से पानी के लिए तरस जाएंगे लाखों लोग

कल यानि 17 मई की सुबह से दिल्ली के दो दर्जन से अधिक इलाकों में पानी की सप्लाई प्रभावित हो सकती है. दिल्ली जल बोर्ड ने इस बात की जानकारी दी है.

Delhi Water Crisis:  भीषण गर्मी के बीच दिल्ली में पानी की समस्या भी मंडराती नजर आ रही है. कल यानि 17 मई की सुबह से दिल्ली के दो दर्जन से अधिक इलाकों में पानी की सप्लाई प्रभावित हो सकती है. दिल्ली जल बोर्ड ने इस बात की जानकारी दी है. दिल्ली के तीन वाटर प्लांट में प्रोडक्शन प्रभावित हो गया है क्योंकि यमुना का जलस्तर कम हो गया है. ऐसे में दिल्ली जल बोर्ड ने लोगों को सलाह दी है कि जरूरत के हिसाब से वे पानी को स्टोर कर लें. पानी की समस्या को देखते हुए दिल्ली जल बोर्ड ने वाटर इमरजेंसी नंबर जारी किया है. इसके साथ ही कहा है कि रिक्वेस्ट पर वाटर टैंकर्स उपलब्ध होंगे.

दिल्ली जल बोर्ड का बयान

दिल्ली जल बोर्ड ने बयान में कहा, “वजीराबाद वाटर वर्क्स में यमुना के तालाब का स्तर सामान्य स्तर से कम होने और यमुना नदी में हरियाणा द्वारा पानी रिलीज में कमी के कारण वजीराबाद, चंद्रवाल और ओखला में जल उपचार संयंत्रों से पानी का उत्पादन प्रभावित हुआ है. 17 मई की सुबह से और तालाब का स्तर सामान्य होने तक पानी की आपूर्ति प्रभावित रहेगी.”

इन इलाकों में प्रभावित रहेगी वाटर सप्लाई

मिली जानकारी के अनुसार, दिल्ली के सिविल लाइन, हिंदू राव हॉस्पिटल और आसपास के क्षेत्र, कमला नगर, शक्ति नगर, करोल बाग, पहाड़गंज, राजिंदर नगर, पटेल नगर, प्रम नगर, इंदरपुरी, कालकाजी, रामलीला मैदान, सुभाष पार्क, मॉडल टॉउन, दिल्ली गेट, सुभाष पार्क, गुलाबी बाग, मूलचंद, ग्रेटर कैलाश, बूरारी इलाकों में कल पानी की समस्या रहेगी.