ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

रकम दोगुना का झांसा और करोड़ों की चपतः पैसा डबल करने के नाम पर ठगी, 10 करोड़ जब्त, 11 आरोपी गिरफ्तार, इधर अवैध शराब बिक्री से परेशान ग्रामीण

बालाघाट/ मुकेश सेन, टीकमगढ़. बालाघाट में राशि दुगनी करने के मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने अलग-अलग तीन मामलों में 10 करोड़ से अधिक की राशि जप्त कर इस मामले के कारोबार में लिप्त 11 आरोपी को गिरफ्तार किया है. मामले के तीन आरोपी फरार हैं. वहीं दूसरा मामला टीकमगढ़ का है, जहां अवैध शराब बेचने से गांव का माहौल खराब होने के कारण लोग परेशान नजर आ रहे हैं.

बता दें कि, बालाघाट जिले के लान्जी और किरनापुर क्षेत्र में लंबे अंतराल से राशि को दोगुना करने का कारोबार फल-फूल रहा था और यह ऐसा बढ़ गया था, कि इसमें पूरा जिला धीरे-धीरे का लिप्त होने लग गया था. अधिकारी-कर्मचारी से लेकर आमजन सभी हजारों लाखों रुपए 15 दिन महीना भर और 3 से 4 महीने में धन दोगुना होने के लालच में लोग इसमें बहुतायत में निवेश कर रहे थे. इसी मामले में अनिमित्त जमा योजना प्रतिबध अधिनियम के तहत कार्रवाई करते हुए लांजी थाने में 2 मामला और किरनापुर में 1 मामला दर्ज कर आरोपियों से 10 करोड़ से अधिक राशि जप्त की है. मामले में धन दोगुना करने के सरगना सोमेंद्र कंकराने व उसके 3 साथी, हेमराज आमाडारे और उसके 4 साथी अजय तिड़के और उसके 3 साथी सहित 11 को गिरफ्तार किया है.

वहीं टीकमगढ़ में अवैध शराब बिक्री के कारण लोग परेशान नजर आ रहे हैं. एक तरफ प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती शराबबंदी के पूर्ण समर्थन में है, और प्रदेश सरकार से बार-बार शराबबंदी को लेकर प्रयास कर रही है, वही उनके गृह जिले टीकमगढ़ में शराब कारोबारी गांव-गांव में अवैध शराब बेचने का काम कर रहे है, जिससे गावों का माहौल दिन प्रतिदिन बिगड़ता जा रहा है, जिसका ताजा उदाहरण माडूमर गांव का देखने में आया है, जहां की करीब आधा सैकडा महिलाओं ने कलेक्टर की गाड़ी को रोककर न केवल ज्ञापन देते हुये कार्रवाई की बात कही बल्कि महिलाओं ने कहा कि जब तक कार्रवाई नहीं होती तब तक उनका विरोध जारी रहेगा.

टीकमगढ़ शहर से लगे हुये माडूमर गांव की महिलाओं ने आज तीसरी बार कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर गांव में अवैध रूप से घर-घर बेची जा रही शराब को रोकने के लिये कलेक्टर सुभाष कुमार द्विवेदी को घेरकर एक ज्ञापन सौंपा, महिलाओं का कहना है कि शराब ठेकेदारों द्वारा उनके गांव शराब भेज कर अवैध रूप से बिकवाई जा रही है, जिससे उनके घर के व्यक्ति पूरे दिन शराब के नशे में रहकर न केवल घर वालो से मारपीट करते हैं.

“>