ब्रेकिंग
शिवसेना ने किया बस्ती में हार्ट, न्यूरो चिकित्सकांे के तैनाती की मांग, सौंपा ज्ञापन मुंबई में रात में झमाझम बारिश से राहत गंगा नदी में तैर रहे दो पत्थरों पर लिखा था जय श्रीराम, घाट पर उमड़ी लोगों की भीड़   रिमझिम बारिश में मजा हो जाएगा दोगुना आदित्य और संजय राउत पर दर्ज हो देशद्रोह का केस जानें मूंग को अंकुरित करने का सही तरीका राजस्थान पीटीआई पदों पर भर्ती के लिए करें आवेदन मासिक टैक्स भुगतान फॉर्म में हो सकता है बदलाव दूसरे अटेम्प्ट के लिए 1 लाख 19 हजार से ज्यादा नए आवेदन, परीक्षा 21 से 29 जुलाई के बीच बांदा जेल में मुख्तार अंसारी की बैरक की निगरानी बढ़ी, हर माह बदले जाएंगे डिप्टी जेलर समेत 15 जेलकर्मी

हिट एंड रन: फुटपाथ पर सो रही महिला पर युवक ने चढ़ाई कार, इधर सड़क हादसे में घायल को मंत्री सारंग ने अस्पताल भिजवाया

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में रफ्तार का कहर थम नहीं रहा है। इसी कड़ी में शहर में हिट एंड रन का मामला सामने आया है। जहां फुटपाथ पर सो रही महिला पर कार चढ़ा दी। हादसे में दो महिलाओं को चोट पहुंची है। दोनों को गंभीर स्थिति में हमीदिया अस्पताल में भर्ती किया गया है।

जानकारी के अनुसार कार चालक नशे की हालत में था। आरोपी के कार से शराब की बोतल मिली है। कार चालक युवक के साथ एक युवती भी थी। घटना शहर के पंचमुखी हनुमान मंदिर स्थित फुटपाथ की बताई गई है। वहीं मामला चूना भट्टी थाना क्षेत्र का बताया गया है।

भोपाल लालघाटी हलालपुरा बस स्टैंड में एक बाइक और एम्बुलेंस में जोरदार टक्कर हो गई। घटना में बाइक सवार परिवार सहित बच्चा भी घायल हुआ है। बताया जाता है कि बच्चे का हाल ही में ऑपरेशन हुआ है।

सड़क दुर्घटना की जानकारी मिलते ही मंत्री विश्वास सारंग ने फिर दरियादिली दिखाई है। उन्होंने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। मंत्री सारंग ने तत्काल एम्बुलेंस उपलब्ध कराई और अधिकारियों को घायलों की चिकित्सा सुविधा के लिए निर्देश दिये। मौके पर मंत्री सारंग के साथ हुजूर विधायक रामेश्वर शर्मा भी मौजूद रहे। बताया जाता है कि हादसे में घायल परिवार सीहोर जिले का रहने वाला है। परिवार बच्चे के इलाज के लिये भोपाल आया था, जहां हादसे का शिकार हो गए।