ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

चीनी विमान जानबूझकर नीचे लाकर क्रैश कराया गया था

इस साल की शुरुआत में चीन में हुए एक विमान हादसे को लेकर चौंकाने वाली जानकारी निकल कर सामने आई है. वॉल स्ट्रीट जर्नल की रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि दुर्घटनाग्रस्त हुए चाइना ईस्टर्न जेट को जानबूझकर क्रैश कराया गया था, जिस हादसे में प्लेन में सवार सभी 123 यात्रियों समेत 9 क्रू मेंबर की मौत हो गई थी.

वॉल स्ट्रीट जर्नल की रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि प्लेन के मलबे से बरामद किए गए एक ब्लैक बॉक्स की जांच करने से पता चला है कि कॉकपिट में किसी ने जानबूझकर जेट को दुर्घटनाग्रस्त किया. इसके अलावा अमेरिकी अधिकारियों के शुरुआती जांच में शामिल एक अधिकारी ने रॉयटर्स को बताया है कि उन्हें जांच के दौरान किसी तरह की कोई तकनीकी खराबी का संकेत नहीं मिला, जिसके बाद चालक दल के कार्यों पर ध्यान केंद्रित किया गया है.रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि प्लेन 29 हजार फीट की ऊंचाई से महज 3 मिनट से भी कम समय में 9 हजार फीट की ऊंचाई पर पहुंच गया था. जिसके 20 सेकंड बाद ही वह 3 हजार फीट की ऊंचाई पर था, रिपोर्ट में कहा गया है कि इतनी ऊंचाई से नीचे आने पर 30 मिनट से ज्यादा का समय लगता है. ऐसे में प्लेन के कॉकपिट के अंदर किसी शख्स ने जानबूझकर प्लेन को तेजी से गिरने पर मजबूर किया था. फिलहाल यूएस नेशनल ट्रांसपोर्टेशन सेफ्टी बोर्ड ने इस पर किसी तरह की कोई टिप्पणी नहीं की है.

बता दें कि मार्च के महीने में कुमिंग से गुआंगझोऊ जा रहा बोइंग 737-800 विमान गुआंग्जी की पहाड़ियों में अचानक ऊंचाई से गिरने के बाद हादसे का शिकार हो गया था. इस प्लेन क्रैश में 123 यात्रियों और चालक दल के नौ सदस्यों की मौत हो गई थी. जिसे चीन में बीते तीन दशकों के दौरान एक बड़ा विमान हादसा बताया गया था.