ब्रेकिंग
शिवसेना ने किया बस्ती में हार्ट, न्यूरो चिकित्सकांे के तैनाती की मांग, सौंपा ज्ञापन मुंबई में रात में झमाझम बारिश से राहत गंगा नदी में तैर रहे दो पत्थरों पर लिखा था जय श्रीराम, घाट पर उमड़ी लोगों की भीड़   रिमझिम बारिश में मजा हो जाएगा दोगुना आदित्य और संजय राउत पर दर्ज हो देशद्रोह का केस जानें मूंग को अंकुरित करने का सही तरीका राजस्थान पीटीआई पदों पर भर्ती के लिए करें आवेदन मासिक टैक्स भुगतान फॉर्म में हो सकता है बदलाव दूसरे अटेम्प्ट के लिए 1 लाख 19 हजार से ज्यादा नए आवेदन, परीक्षा 21 से 29 जुलाई के बीच बांदा जेल में मुख्तार अंसारी की बैरक की निगरानी बढ़ी, हर माह बदले जाएंगे डिप्टी जेलर समेत 15 जेलकर्मी

सूरज की तपिश से बादलाें ने दिलाई राहत

ग्वालियर। मंगलवार काे अधिकतम तापमान में गिरावट दर्ज हुई, जिससे शहरवासियाें ने गर्मी से राहत महसूस की। बादलों के आगे सूरज के तेवर कुछ ढीले पड़ गए। रात में भी गर्मी से राहत रही है। मौसम विभाग के अनुसार अगले दो दिनों तक तापमान 43 से 44 डिग्री सेल्सियस के बीच दर्ज होगा, लेकिन 20 मई से फिर से तापमान में बढ़ोतरी शुरू हाे जाएगी और लू के आसार बनेंगे।जम्मू कश्मीर में सक्रिय हो रहे पश्चिमी विक्षोभ का असर ग्वालियर में दिखाई देने लगा है।

शहर ने तीन दिनों तक 46 डिग्री सेल्सियस तापमान का टार्चर झेला था। लोग राहत की उम्मीद लगाए थे। पश्चिमी विक्षोभ के आने के बाद दिन व रात के तापमान में गिरावट शुरू हो गई है। दो दिन में अधिकतम तापमान 46 डिग्री सेल्सियस से घटकर 43.6 डिग्री सेल्यिस पर आ गया। तापमान में औसतन तीन डिग्री सेल्सियस की गिरावट दर्ज हुई है। तेज गति से राजस्थान से गर्म हवा नहीं भी नहीं आ रही हैं। जिससे पहले दिन जेठ की दोपहरी में ज्यादा पांव नहीं जले। अधिकतम तापमान 1.3 डिसे व न्यूनतम तापमान 1.9 डिग्री सेल्सियस अधिक रहा है।