ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

कश्मीर घाटी में अभी और होगी बारिश, जम्मू में चल सकती है लू, अलर्ट जारी

Jammu-Kashmir Weather Update: श्रीनगर में बुधवार को अधिकतम तापमान 29 और न्यूनतम तापमान 11 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है. सुबह में मौसम साफ रहेगा. दोपहर के बाद आसमान में हल्के बादल दिख सकते हैं.

Jammu-Kashmir Weather and Pollution Report Today 18 May: जम्मू-कश्मीर (Jammu-kashmir) में पिछले 24 घंटों के दौरान बादल छाए रहे और हल्की बारिश हुई. इसकी वजह से तापमान में गिरावट के साथ-साथ गर्मी से भी राहत मिली. वहीं जम्मू-कश्मीर में कुछ स्थानों पर अधिकतम तापमान सामान्य से 3 डिग्री सेल्सियस से 7 डिग्री सेल्सियस तक ज्यादा दर्ज हुआ, तो कुछ जगहों पर सामान्य से कम भी रिकॉर्ड किया गया. भारतीय मौसम विज्ञान विभाग (IMD) के मुताबिक अब आने वाले दिनों में जहां जम्मू डिवीजन में ‘लू’ चलने तो कश्मीर डिवीजन में बारिश का अनुमान है. आईएमडी ने भविष्यवाणी की है कि बुधवार को जम्मू संभाग के कुछ हिस्सों में लू की स्थिति बन सकती है. इसके अलावा एक ताजा पश्चिमी विक्षोभ के कारण 19 से 21 मई के बीच जम्मू-कश्मीर में बारिश की संभावना है.

मंगलवार को श्रीनगर में अधिकतम तापमान सामान्य से 3 ज्यादा 28.3 और न्यूनतम तापमान 11.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज हुआ.गुलमर्ग में न्यूनतम तापमान सामान्य से 4 कम 3.2 और अधिकतम तापमान सामान्य से 1 ज्यादा 17.2 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड हुआ.पहलगाम में न्यूनतम तापमान 5.8 और अधिकतम तापमान सामान्य से 5 कम 22.7 डिग्री सेल्सियस रहा.जम्मू में अधिकतम तापमान सामान्य से 1 ज्यादा 39.1 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 23.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज हुआ.कटड़ा में अधिकतम तापमान सामान्य से 7 ज्यादा 36.6 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान सामान्य से 1 ज्यादा 22.2 डिग्री सेल्सियस रहा.

बुधवार को कश्मीर डिवीजन में ऐसा रहेगा मौसम

श्रीनगर में बुधवार को अधिकतम तापमान 29 और न्यूनतम तापमान 11 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है. सुबह में मौसम साफ रहेगा. दोपहर के बाद आसमान में हल्के बादल दिख सकते हैं.गुलमर्ग में अधिकतम तापमान 18 और न्यूनतम तापमान 3 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है. आसमान में हल्के बादल छाए रहेंगे और बारिश या गरज के साथ बौछारें या धूल भरी आंधी चलने की संभावना है.वहीं पहलगाम में अधिकतम तापमान 24 और न्यूनतम तापमान 6 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है. यहां मौसम गुलमर्ग जैसा ही रहने वाला है .जम्मू डिवीजन में मौसम रहेगा साफ

जम्मू में बुधवार को अधिकतम तापमान 41 और न्यूनतम तापमान 24 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है. मौसम साफ रहेगा.कटड़ा में अधिकतम तापमान 38 और न्यूनतम तापमान 22 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है. यहां सुबह में मौसम साफ रहेगा. दोपहर के बाद आसमान में हल्के बादल दिख सकते हैं.श्रीनगर-जम्मू में कितना है एक्यूआई?

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में बुधवार को वायु गुणवत्ता सूचकांक ‘संतोषजनक’ श्रेणी में 64 और जम्मू में भी 73 दर्ज किया गया है. जम्मू-कश्मीर के ज्यादातर शहरों में वायु गुणवत्ता सूचंकाक अच्छे से संतोषजनक श्रेणी में ही है.