ब्रेकिंग
लंबे समय बाद स्टेज पर दिखे शाहरुख खान कुछ सरल वास्तु उपाय जो घर मे लाएंगे बरक्कत डोमेस्टिक का चार्ज लगेगा, बिजली बिलों में 2 रुपए प्रति यूनिट का मिलेगा फायदा एक महीने में हुए चार 'दुराचारी सभा' में पहुंचे सिर्फ 844 हिस्ट्रीशीटर,दरी पर बैठना उन्हें नहीं पसंद बोले- 5 साल से कर रहा था तैयारी, अब बना राजस्थान का टॉपर गुरु अमरदास एवेन्यू के निवासियों ने ब्लॉक किया जीटी रोड, MLA के खिलाफ प्रदर्शन भूप्रेंद्र सिंह हुड्‌डा ने कहा गांधीवादी तरीके से करेंगे विरोध, सरकार रद्द करके अग्निपथ फर्जी दस्तावेज तैयार कर कब्जाई थी जमीनें, पुलिस की गिरेबान पर हाथ डालने के बाद आया था चर्चा में सनी नागपाल भुवनेश्वर कुमार तोड़ेंगे पाकिस्तानी गेंदबाज का रिकॉर्ड डेब्यू मैच में फ्लॉप रहे उमरान मलिक

एक दिन की बढ़त के बाद फिसला बाजार, सेंसेक्स-निफ्टी लाल निशान में क्लोज, पॉवर ग्रिड सबसे ज्यादा लुढ़का

Stock Market Closing: एक दिन की तेजी के बाद आज मार्केट में मुनाफावसूली देखने को मिली है. दिनभर के कारोबार के बाद सेंसेक्स और निफ्टी (Sensex-Nifty) दोनों इंडेक्स लाल निशान में क्लोज हुए हैं.

Stock Market Closing: एक दिन की तेजी के बाद आज मार्केट में मुनाफावसूली देखने को मिली है. दिनभर के कारोबार के बाद सेंसेक्स और निफ्टी (Sensex-Nifty) दोनों इंडेक्स लाल निशान में क्लोज हुए हैं. आज के कारोबार के बाद सेंसेक्स 109.94 अंक यानी 0.20 फीसदी फिसलकर 54,208.53 के लेवल पर बंद हुआ है. वहीं, निफ्टी 19.00 अंकों की मामूली गिरावट के साथ 16,240.30 के लेवल पर बंद हुआ है.

किन सेक्टर्स में रही तेजी?सेक्टोरियल इंडेक्स में मिलाजुला कारोबार देखने को मिल रहा है. आज के कारोबार के बाद फार्मा, FMCG और हेल्थकेयर सेक्टर में खरीदारी रही है. इसके अलावा सभी सेक्टर्स लाल निशान में बंद हुए हैं.

किन सेक्टर्स में रही गिरावट?आज के बिकवाली वाले सेक्टर्स की लिस्ट में ऑयल एंड गैस, कंज्यूमर ड्यूरेबल, रियल्टी, प्राइवेट बैंक, पीएसयू बैंक, मेटल, मीडिया, आईटी, फाइनेंशियल सर्विसेज और निफ्टी बैंक सेक्टर शामिल हैं.