ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

अनिल का हो गया था अपहरण, 24 घंटे के बाद लापता लड़का शिवपुरी की होटल में आराम फरमाता मिला

ग्वालियर. रानी घाटी इलाके से मंगलवार को अपहृत हुए 21 साल के अनिल की तलाश में पुलिस जंगलों की खाक छानती रही. 24 घंटे के बाद लापता लड़का शिवपुरी की होटल में आराम फरमाता मिला. लड़के ने लापता होते वक्त परिवार को फोन पर अपने अपहरण की खबर दी थी. उसने घरवालों से अपहरणकर्ताओं के लिए दो लाख रुपये का इंतजाम करने को कहा था. सर्चिंग के दौरान अपहृत लड़के की मोबाइल लोकेशन शिवपुरी में मिली. पुलिस जब पहुंची तो वह शिवपुरी की होटल में सोता मिला. जांच में पता चला कि उसने अपना कर्ज पटाने के लिए अपने अपहरण की झूठी कहानी रची थी. वह पिता से दो लाख रुपये की फिरौती वसूलकर अपना कर्ज चुकाना चाहता था.

ग्वालियर जिले के बेलगढ़ा के वार्ड नंबर 4 में रहने वाला 21 साल का अनिल उर्फ भिंडा प्रजापति प्राइवेट नौकरी करता है. मंगलवार सुबह करीब 4.30 बजे रानी घाटी इलाके से घर लौटते वक्त वह अचानक लापता हो गया. थोड़ी देर बाद उसने अपने घरवालों को फोन किया और बताया कि चार हथियारबंद लोगों ने उसका अपहरण कर लिया है. वे उसे घाटी के जंगल में ले जा रहे हैं. इतना कहने के बाद अनिल का फोन स्विच ऑफ हो गया.

परिवार वाले अनिल को तलाशने रानी घाटी पहुंचे तो वहां अनिल की बाइक खड़ी थी. घबराए हुए परिवार ने पुलिस को खबर दी. सूचना मिलते ही एडिशनल एसपी सहित आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और पुलिस की टीमें रानी घाटी के जंगलों में सर्चिंग के लिए भेजीं. इसी दौरान अनिल के पिता को फिर फोन आया, जिसमें अनिल ने कहा कि अपहरण करने वाले मुझे छोड़ने की एवज में दो लाख रुपये  मांग रहे हैं, नहीं देने पर यह मेरा कत्ल कर देंगे. फिरौती के लिए फोन आने पर पुलिस प्रशासन में भी हड़कंप मच गया.पुलिस ने अनिल की मोबाइल लोकेशन ट्रेस की तो वह शिवपुरी के एक होटल में मिली. उसकी एक टीम शिवपुरी रवाना हुई. जब वह शिवपुरी के होटल पहुंची तो अनिल उर्फ भिंडा वहां आराम फरमाता मिला. पुलिस ने उससे पूछा तो उसने अपहरण की फर्जी कहानी बयां कर दी. पुलिस के मुताबिक अनिल पर काफी कर्जा हो गया था जिसे चुकाने के लिए उसने अपने अपहरण की कहानी रची. इस कहानी के जरिये अनिल अपने  पिता से दो लाख रुपये  लेना चाहता था, लेकिन उसकी इस कहानी का पुलिस ने भंडाफोड़ कर दिया.