ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

दीपिका पादुकोण ने दिखाई दिलकश अदाएं, ऐश्वर्या राय ने स्टनिंग लुक से की ट्रोल की बोलती बंद – Officenewz Hindi

कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festivals 2022) के तीसरे दिन दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और ऐश्वर्या राय बच्चन के लुक की चर्चा रही. दोनों ने रेड कार्पेट पर अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरा. रेड गाउन ड्रेस में दीपिका बेहद खूबसूरत लग रही थीं, जबकि ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने अपने स्टनिंग लुक से ट्रोल की बोलती बंद की.

कान्स फिल्म फेस्टिवल के तीसरे दिन दीपिका पादुकोण और ऐश्वर्या राय का रेड कार्पेट पर जलवा रहा. दीपिका कान्स के 75वें एडिशन में भारत को रिप्रेजेंट कर रही हैं. वह कान्स 2022 की 8 सदस्यों वाली जूरी की एक सदस्य हैं. भारत को ‘कंट्री ऑफ ऑनर’ दिया गया. कान्स में भारतीय सेलेब्स का डंका बज रहा है. ऐसे में ऐश्वर्या और दीपिका पादुकोण रेड कार्पेट पर अपनी खूबसूरती से फैंस का दिल जीत रहे हैं. (फोटो साभारः Twitter @eshajayasrii)

दीपिका पादुकोण ने कान्स के तीसरे दिन एक हर्ट रेड कलर का ऑफ शॉल्डर गाउन चुना. इसे उन्होंने एक खूबसूरत डायमंड नेकपीस के साथ पेयर किया. (फोटो साभारः Instagram @deepikapadukone)

दीपिका पादुकोण ने कान्स को लुक कंप्लीट करने के लिए अपने बालों को एक बन में बांध हुआ था. दीपिका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इन तस्वीरों को शेयर किया है. (फोटो साभारः Instagram @deepikapadukone)

दीपिका पादुकोण को इन तस्वीरों फ्रेंच रिवेरा के पास अपनी दिलकश अदाओं से भरे पोज देते हुए देखा जा सकता है. (फोटो साभारः Instagram @deepikapadukone)

दीपिका पादुकोण रेड गाउन बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उनके बैकग्राउंड में फ्रेंच रिवेरा और साफ नीला आसमान उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है. (फोटो साभारः Instagram @deepikapadukone)

इससे पहले दीपिका ने इच्छा जताई थी कि किसी दिन कान्स फिल्म फेस्टिवल की मेजबानी भारत करेगा. उनका कहना था कि भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में प्रतिभाशाली लोग हैं और उनके पास क्षमता भी है. (फोटो साभारः Instagram @deepikapadukone)

वहीं, ऐश्वर्या राय बच्च ने कान्स फिल्म फेस्टिवल के तीसरे दिन रेड कार्पेट पर अपनी खूबसूरत अदाएं दिखाईं और पैपराजी को जमकर पोज दिए. (फोटो साभारः Instagram @aishawryarai)

ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने स्टनिंग लुक और स्टाइलिश अंदाज से सबको हैरान कर दिया. एक दिन पहले उन्हें कान्स लुक के लिए ट्रोल किया गया था. लेकिन इस स्टाइलिश ने लोगों की बोलती बंद कर दी. (फोटो साभारः Instagram @aishawryarai)

ऐश्वर्या राय बच्चन पर्पल कलर के शिमरी आउटफिट में दिखीं. उन्होंने कान्स में मौजूद ऑडियंस का रेड कार्पेट से अभिवादन भी किया. (फोटो साभारः Twitter @prophecynewself)