ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

Maruti Suzuki जल्द ला रही विटारा ब्रेजा का CNG मॉडल! माइलेज जान तुरंत खरीद लाएंगे

2022 Maruti Suzuki Virtara Brezza CNG: मारुति सुजुकी बहुत जल्द मार्केट में 2022 मॉडल विटारा ब्रेजा सीएनजी लॉन्च करने वाली है. SUV के CNG अवतार का मार्केट में बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है और पेट्रोल के बढ़ते दाम का ये बेहतरीन विकल्प साबित होने वाला है. जानें कितनी बदलेगी विटारा ब्रेजा CNG.

2022 Maruti Suzuki Virtara Brezza CNG: मारुति सुजुकी ने भारत में डीजल कारों की बिक्री सालों पहले बंद कर दी है और इसकी जगह कंपनी ने अपना पूरा ध्यान CNG कारों पर लगाया है. ये फैसला अब कंपनी के लिए फायदेमंद साबित हो रहा है और असल में CNG कारें डीजल की कमी पूरी करने लगी हैं. मारुति ने बीते कुछ ही समय में नई और मौजूदा कारों के CNG वेरिएंट भारत में लॉन्च किए हैं और इनकी डिमांड भी जोरदार है, यही वजह है कि मारुति CNG कारों के ग्राहकों को लंबी वेटिंग दी जा रही है. अब कंपनी बहुत जल्द मार्केट में अपनी पॉपुलर SUV विटारा ब्रेजा का CNG मॉडल लॉन्च कर सकती है. इस नए वेरिएंट को टेस्टिंग के दौरान हाल में देखा गया है.

CNG सेगमेंट में मारुति का दबदबा

मारुति सुजुकी भारत के CNG कार मार्केट की सबसे बड़ी खिलाड़ी बनी हुई है. फिलहाल कंपनी भारत में ऑल्टो, सेलेरियो, एस-प्रेसो, वैगनआर, अर्टिगा और ईको के CNG वेरिएंट बेच रही है और मारुति का कहना है कि आने वाले समय में और भी कई कारों के CNG वेरिएंट भारत लाए जाएंगे. जल्द ही देश में नई ब्रेजा लॉन्च करने की तैयारियां मारुति सुजुकी ने लगभग पूरी कर ली हैं और संभावित रूप से स्टैंडर्ड वेरिएंट के कुछ ही दिनों बाद SUV का CNG वेरिएंट भी पेश किया जाएगा. बता दें कि ये कंपनी की ओर से पहली SUV होगी जिसे CNG विकल्प में भी लॉन्च किया जाएगा. CNG से चलने वाली 2022 ब्रेजा SUV साइज में बड़ी होने के बाद भी जोरदार माइलेज देगी.

सिर्फ ब्रेजा नाम से आएगी नई SUV!

मारुति सुजुकी नई SUV को कई बड़े बदलावों के साथ लॉन्च करने वाली है और सबसे दिलचस्प बात ये है कि नई कार को इस बार विटारा ब्रेजा नहीं, सिर्फ ब्रेजा नाम के साथ लॉन्च किया जा सकता है. मारुति सुजुकी इस सबकॉम्पैक्ट SUV के साथ जोरदार फीचर्स देने वाली है जिनमें बेहतर क्वालिटी का केबिन शामिल है. 2022 ब्रेजा के साथ कनेक्टेड कार तकनीक, इलेक्ट्रिक सनरूफ, पैडल शिफ्टर्स, वायरलेस कनेक्टिविटी, वायरलेस चार्जिंग और ऐसे ही कई फीचर्स दिए जाने की संभावना है. नई SUV को 1.5-लीटर के 15 नेचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन दिया जाएगा जो 115 बीएचपी ताकत बनाता है.