ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

त्रिपुरा में सीएम बने रहेंगे माणिक साहा, उपचुनाव में कांग्रेस के आशीष साहा को दी मात

अगरतला । त्रिपुरा के मुख्यमंत्री माणिक साहा ने टाउन बारदोवली सीट पर हुए उपचुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार आशीष साहा को पराजित कर दिया। माणिक साहा की जीत का अंतर 6,104 वोटों का रहा। निर्वाचन आयोग के मुताबिक, माणिक साहा को 17,181 वोट मिले, जो कुल वोट का 51.63 फीसदी है।
इस सीट पर 69 वर्षीय माणिक साहा का मुकाबला पांच उम्मीदवारों से था, जिन्हें उन्होंने परास्त कर दिया। आपको बता दें कि त्रिपुरा के टाउन बारदोवली सीट के लिए 23 जून को वोट डाले गए थे। जिसके नतीजे सामने आने के बाद भाजपा की प्रदेश इकाई में जश्न का माहौल है। इसी के साथ ही माणिक साहा की कुर्सी भी सुरक्षित है। क्योंकि उपचुनाव में उनका विजयी होना बेहद आवश्यक था।
माणिक साहा पूर्वोत्तर से कांग्रेस के ऐसे चौथे पूर्व नेता हैं जो भाजपा में शामिल होने के बाद मुख्यमंत्री बने। इस लिस्ट में असम के हिमंत बिस्व सरमा, अरुणाचल प्रदेश के पेमा खांडू और मणिपुर के एन बीरेन सिंह भी शामिल हैं, जो पहले कांग्रेस में थे और उनकी भाजपा में आने के बाद ताजपोशी हुई। माणिक साहा ने 2016 में कांग्रेस को अलविदा कहते हुए भाजपा का दामन थाम लिया था।
इसके बाद पार्टी ने उन्हें साल 2020 में भाजपा प्रदेश प्रमुख बनाया और इस साल मार्च में उन्हें राज्यसभा के लिए चुना गया और फिर मई में बिप्लब देव को हटाकर भाजपा ने उन्हें प्रदेश की कमान सौंप दी।