Jain
ब्रेकिंग
महू में दो गुटों में विवाद के बाद बम फोड़ा; 2 की मौत, 15 से ज्यादा घायल रोटी भी बदल सकती है किस्मत डीजीपी का सिल्वर मेडल भी आज लखनऊ में देंगे एडीजी जोन,खुशी की लहर देर शाम आई सभी के पास प्रशासन फोन कॉल, 30 स्वतंत्रता सेनानियों के आश्रितों किया गया था आमंत्रित आजादी के अमृत महोत्सव के लिए रंग बिरंगी रोशनियों से सजा ग्वालियर दुगरी फेस-1 में हुआ हमला,अदालत में गवाही न देने के लिए हमलावर बना रहे थे दबाव भाजयुमो के मंत्री ने कार के सन रूफ से निकलकर झंडे की फोटो की थी पोस्ट 100 फूट ऊंचा लहरा रहा तिरंगा,लाइटों से जगमगाया शहर, दुल्हन की तरह सजी सड़कें रैली निकालकर लगाए भारत माता की जयकारे, बच्चों और ग्रामीणों ने किया समरसता भोज राजस्व एवं आपदा प्रबंधन मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने किया ध्वजारोहण

उदयपुर हत्याकांड: दर्जी कन्हैया लाल के हत्यारों को भागते समय पुलिस ने पकड़ा, बीच सड़क की जमकर पिटाई VIDEO

उदयपुर कन्हैया लाल हत्याकांड के दोनों हत्यारे पुलिस के हत्थे चढ़ गए हैं। हत्यारों की गिरफ्तारी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें इन आरोपियों को राजस्थान पुलिस  द्वारा पकड़ते हुए देखा जा रहा है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के बाद उनकी मौके पर पिटाई भी की। दरअसल आरोपी भागने की कोशिश कर रहे थे और पुलिस से भिड़ रहे थे।

बता दें कि 48 वर्षीय दर्जी कन्हैया लाल की मंगलवार को उनकी दुकान पर ही हत्या कर दी गई। ग्राहक बनकर आए रियाज और उसके साथी मोहम्म्द गौस ने दर्जी कन्हैया लाल का तेजधार हथियार से गला रेत दिया। दरअसल नुपूर शर्मा के पैगंबर मुहम्मद पर की गई टिप्पणी का समर्थन करने पर कन्हैया लाल को मौत के घाट उतारा गया। कन्हैया लाल की हत्या के बाद हत्यारों ने एक वीडियो भी पोस्ट किया और कहा कि पैगंबर पर टिप्पणी करने वालों का यही हाल होगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी धमकी दी गई है।