ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

OnePlus Nord 2T भारत में जल्द होगा लॉन्च, कई बेहतरीन फीचर्स इसे बनाते हैं खास

नई दिल्ली। यह तो हम सब जानते हैं कि OnePlus ने एंड्रॉयड स्मार्टफोन की दुनिया में एक अलग पहचान बनाई हुई है। यह ब्रांड यूजर्स को हमेशा से एक क्लास के साथ कई बेहतरीन फीचर्स ऑफर करता है। हर लिहाज से यूजर्स को शानदार एक्सपीरियंस देना इसके लिए मायने रखता है। यही वजह है कि यूजर्स इस ब्रांड की ओर ज्यादा आकर्षित होते हैं। वैसे भारतीय यूजर्स भी OnePlus का फोन लेना ज्यादा पसंद करते हैं, क्योंकि इससे उन्हें एक उत्साह और गर्व की अनुभूति होती है। यूजर्स का OnePlus स्मार्टफोन के प्रति प्यार को देखते हुए कंपनी अपना यूजर्स बेस बढ़ाने के लिए जुलाई 2020 में OnePlus Nord लेकर आई। मिड रेंज सेगमेंट यह सीरीज यूजर्स को काफी पसंद आया और यह सफल भी रही।

बेहतरीन डिजाइन, जबरदस्त कैमरा और पावरफुल प्रोसेसर और बैटरी Nord सीरीज की पहचान बन चुकी है। इस साल इस सीरीज के दो फोन लॉन्च किए गए। फरवरी में OnePlus Nord CE 2 5G और अप्रैल में Nord CE 2 Lite 5G। यूजर्स ने इन दोनों फोन को प्यार दिया। अब ब्रांड जल्द ही भारत में OnePlus Nord 2T लेकर आ रहा है, जिसके लॉन्च का इंतजार बेसब्री से किया जा रहा है। कंपनी ने इस फोन को यूरोप में लॉन्च कर दिया है।

OnePlus Nord 2T ने बाजार में पहले से ही यूजर्स के बीच उत्साह बनाया हुआ है। इसके पीछे की वजह है इसके जबरदस्त स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स। इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन में आपको 80W SUPERVOOC फास्ट चार्जिंग मिलता है, जिसे सबसे पहले OnePlus 10 Pro में दिया गया था। Nord सीरीज में इस फास्ट चार्जिंग का मिलना भारतीय यूजर्स के चेहरे पर एक अच्छी स्माइल जरूर लाएगा।

OnePlus Nord 2T की खासियत इसका पावरफुल प्रोसेसर भी है। इसमें आपको MediaTek Dimensity 1300 चिपसेट मिलता है। यह नया चिपसेट न केवल आपके फोन और बैटरी की एफिशिएंसी को बढ़ाएगा, बल्कि परफॉर्मेंस में भी आपको जबरदस्त सुधार देखने को मिलेगा। फोन में आपको AI-एनहांस फ्लैगशिप कैमरा भी मिलता है, जो आपकी प्रोफेशनल फोटोग्राफी के एक्सपीरियंस को अच्छा बनाएगा।

वैसे OnePlus अपने ऑपरेटिंग सिस्टम OxygenOS के लिए भी जाना जाता है, जो फास्ट और स्मूथ एक्सपीरियंस देता है। OnePlus Nord 2T में आपको OxygenOS 12.1 मिलता है, जो फोन की कीमत को देखते हुए यूजर्स के लिए एक अच्छी सुविधा है। इन सब बेहतरीन स्पेसिफिकेशन के साथ आप जल्द ही OnePlus Nord 2T को भारतीय बाजार में देखेंगे।

Nord सीरीज ने कम समय में अपने यूजर्स के बीच एक जबरदस्त पहचान बनाई हुई है। जुलाई 2021 में ‘OnePlus Nord 2’ के बाद से Nord 2T, नॉर्ड की नंबर सीरीज में पहला एडिशन होगा, जो सिग्नेचर OnePlus के एक्सपीरियंस को और अधिक सुगम व बेहतर बनाएगा। इस फोन के बारे में ज्यादा अपडेट्स के लिए OnePlus.in पर जरूर जाएं।