ब्रेकिंग
भाटापारा में ब्राउन शुगर का कारोबारी गिरिफ़्तार,ड्रग्स विभाग निष्क्रिय,युवाओं का भविष्य अंधकार में ,गृह मंत्री त्यागपत्र देवे—सुशील शर्मा भाटापारा/सिमगा के शराब दुकानों में शराब ओवर रेट पर बिक्री की जा रही है-प्रशासन तत्काल बंद कराये-सुशील शर्मा युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा का द्वितीय चरण का वृक्षारोपण कार्यक्रम:- युवा ब्राह्मण समाज एवं मयूर परिवहन के संयुक्त तत्वाधान में वृक्षारोपण का कार्यक्र... विधायक ने केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री से भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की रखी मांग भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की मांग - विधायक ... युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा के प्रथम आयोजन में ,श्री पावन धाम कामधेनु गौशाला मे गौ पूजन,वृक्षारोपण एवं प्रसादी का कार्यक्रम सम्पन्न हुआ छत्तीसगढ़ स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता में शामिल हुए, विधायक बेहतर खेल सुविधा मेरी प्राथमिकता - इन्द्र साव पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रभुराम से प्रदेश वासियों की खुशहाली की कामना की भाटापारा में राम भक्तों की टोलियों को किया सम्मानित भाटापारा शहर में आयोजित राम सप्ताह कार्यक्रम में आने वाले श्रद्धालुओं एवं आमजनों की सुविधा के लिए समुचित यातायात एवं पार्किंग की व्यवस्था अपने 8 माह की नाकामी छुपाने प्रदेश सरकार विपक्ष के नेताओं को कर रही परेशान::-इंद्र साव बलौदा बाजार की घटना देश को शर्मसार करने वाली :-सत्यनारायण शर्म... नगर साहू समाज महिला प्रकोष्ठ की बहनों ने विधायक इन्द्र साव को बांधी राखी

आरक्षक ने पत्नी व बच्चों को छोड़ा, मदद के लिए उठे हाथ

बिलासपुर। आरक्षक अपनी पत्नी और दो बच्चों को छोड़कर घर से गायब हो गया है। ऐसे में महिला व बच्चों के सामने भूखे मरने की नौबत आ गई है। नईदुनिया में खबर प्रकाशित होने के बाद स्वयंसेवी संगठन के साथ ही व्यापारियों ने भी उनकी मदद के लिए हाथ बढ़ाया है।

सरकंडा क्षेत्र में रहने वाली महिला का पति आरक्षक है। बीते कुछ दिनों से उसने अपनी पत्नी और बच्चों को छोड़ दिया है और दूसरी महिला के साथ रहता है। महिला ने इस मामले शिकायत थाने में की है। लेकिन वर्दीधारी होने के कारण अब तक उसकी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। पति के छोड़कर जाने के बाद महिला किसी तरह अपने बच्चों को लेकर जीवन यापन कर रही है। लाकडाउन के दौरान महिला की आर्थिक स्थिति खराब हो गई। उनके घर का राशन भी खत्म हो गया है। इस स्थिति में उनके बच्चों के लिए भूखे की स्थिति है। नारी शक्ति टीम की सदस्य नीतिशा पमनानी, प्रीति सिंह, वर्षा चंद्रवंशी, प्रियंका सिंह, लता यादव और अदिती देवांगन ने महिला की मदद की। नईदुनिया ने मंगलवार इस संबंध में खबर प्रकाशित की थी। इसके बाद व्यापार विहार मर्चेंट एसोसिएशन के अध्यक्ष पवन वाधवानी ने मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। उन्होंने नारी शक्ति टीम के माध्यम से महिला व उनके बच्चों को राशन मुहैया कराया है। गौरतलब है कि महिला के पति के खिलाफ महिला थाने में प्रताड़ना का मामला दर्ज है, लेकिन अभी तक उसके खिलाफ किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं हो सकी है। बताया जा रहा है कि आरोपति आरक्षक बिलासपुर से ट्रांसफर कराकर दूसरे जिले में अपनी पदस्थापना करा ली है।