ब्रेकिंग
भाटापारा में ब्राउन शुगर का कारोबारी गिरिफ़्तार,ड्रग्स विभाग निष्क्रिय,युवाओं का भविष्य अंधकार में ,गृह मंत्री त्यागपत्र देवे—सुशील शर्मा भाटापारा/सिमगा के शराब दुकानों में शराब ओवर रेट पर बिक्री की जा रही है-प्रशासन तत्काल बंद कराये-सुशील शर्मा युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा का द्वितीय चरण का वृक्षारोपण कार्यक्रम:- युवा ब्राह्मण समाज एवं मयूर परिवहन के संयुक्त तत्वाधान में वृक्षारोपण का कार्यक्र... विधायक ने केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री से भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की रखी मांग भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की मांग - विधायक ... युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा के प्रथम आयोजन में ,श्री पावन धाम कामधेनु गौशाला मे गौ पूजन,वृक्षारोपण एवं प्रसादी का कार्यक्रम सम्पन्न हुआ छत्तीसगढ़ स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता में शामिल हुए, विधायक बेहतर खेल सुविधा मेरी प्राथमिकता - इन्द्र साव पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रभुराम से प्रदेश वासियों की खुशहाली की कामना की भाटापारा में राम भक्तों की टोलियों को किया सम्मानित भाटापारा शहर में आयोजित राम सप्ताह कार्यक्रम में आने वाले श्रद्धालुओं एवं आमजनों की सुविधा के लिए समुचित यातायात एवं पार्किंग की व्यवस्था अपने 8 माह की नाकामी छुपाने प्रदेश सरकार विपक्ष के नेताओं को कर रही परेशान::-इंद्र साव बलौदा बाजार की घटना देश को शर्मसार करने वाली :-सत्यनारायण शर्म... नगर साहू समाज महिला प्रकोष्ठ की बहनों ने विधायक इन्द्र साव को बांधी राखी

पुलिस ने कोरोना प्रभावित गांवों में चलाया जागरूकता अभियान

बिलासपुर। पुलिस की ओर से जिले के 40 गांवों में जागरूकता अभियान चलाया गया। पुलिस की 15 टीमों ने ग्रामीणों को संक्रमण से बचने के उपाए बताए। एएसपी रोहित झा ने बताया कि ग्रामीण क्षेत्र में कोरोना संक्रमित मरीजों की बढ़ती संख्या पर एसपी प्रशांत अग्रवाल ने जागरूकता अभियान चलाने निर्देश दिए थे। इस पर पुलिस की 15 टीम ने कोटा, बेलगहना और रतनपुर थाना क्षेत्र के गांवों में पहुंची।

डीएसपी स्नेहिल साहू, निमिषा पांडेय के नेतृत्व में टीम ने गांव में जाकर ग्रामीणों को मास्क लगाने और शारीरिक दूरी पालन करने के संबंध में बताया। इस दौरान उन्होंने कोरोना संक्रमण से बचाने लोगों को जागरूक किया। इस दौरान ड्यूटी में लगे जवानों को भी शारीरिक दूरी का पालन करते हुए खुद को सुरक्षित रखने निर्देश दिए गए।

बेरीकेड लगाकर की गई जांच

ग्रामीण क्षेत्र के प्रभावित गांवों में बेरीकेड लगाकर लोगों की जांच की गई। इस दौरान बिना अनुमति के घूमने वालों को पुलिस ने घरों में रहने समझाइश दी। साथ ही आवश्यक होने पर बाहर जाने के लिए प्रशासन से अनुमति लेने निर्देश दिए गए। पुलिस की ओर से ग्रामीणों को टीकाकरण के लिए भी प्रेरित किया गया। इस दौरान युवाओं को टीकाकरण में सहयोग करने कहा गया।

व्यापारियों के खिलाफ चल रही कार्रवाई

एएसपी रोहित झा ने बताया कि शासन ने किराना व्यापारियों को घर पहुंच सेवा देने की छूट दी है। इसका फायदा उठाते हुए कई व्यापारी दुकान खोलकर ग्राहकों की भीड़ लगा रहे हैं। इससे संक्रमण का खतरा बढ़ा है। इसे देखते हुए गांव में दुकान संचालकों को समझाईश दी जा रही है। नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ पुलिस की महामारी एक्ट के तहत कार्रवाई की रही है।