ब्रेकिंग
जिला बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस द्वारा अवैध रूप से डंप किया गया भारी मात्रा में शराब का जखीरा किया गया बरामद थाना हथबंद क्षेत्र अंतर्गत ग्राम केसदा मे... क्षेत्रीय विधायक इन्द्र साव ने रावणभाठा स्थित दशहरा मैदान के मुख्यमंच से नगर वासियों और क्षेत्रवासियो को विजयादशमी पर्व की बधाई दी विधायक इंद्र साव के प्रयास से भाटापारा राष्ट्रीय राजमार्ग से जुड़ा विधायक के प्रस्ताव को केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने दी स्वीकृति सुशील शर्मा को आगामी झारखंड प्रदेश में होने वाले विधान सभा चुनाव में अपनी सक्रिय भागीदारी निभाने हटिया विधान सभा क्रमांक 64 का पर्यवेक्षक नियुक्त किया जिला बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस द्वारा रोड में खड़ी ट्रकों के पहिए चोरी करने वाले गिरोह का किया गया पर्दाफाश पुलिस द्वारा ट्रकों के पहिए व बैटरी जैक च... खड़ी ट्रैकों में हो रही लगातार चोरी से परेशान भाटापारा ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन द्वारा विरोध प्रदर्शन पद यात्रा करते हुए शहर थाने में ज्ञापन सौंपा गया भाटापारा में ब्राउन शुगर का कारोबारी गिरिफ़्तार,ड्रग्स विभाग निष्क्रिय,युवाओं का भविष्य अंधकार में ,गृह मंत्री त्यागपत्र देवे—सुशील शर्मा भाटापारा/सिमगा के शराब दुकानों में शराब ओवर रेट पर बिक्री की जा रही है-प्रशासन तत्काल बंद कराये-सुशील शर्मा युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा का द्वितीय चरण का वृक्षारोपण कार्यक्रम:- युवा ब्राह्मण समाज एवं मयूर परिवहन के संयुक्त तत्वाधान में वृक्षारोपण का कार्यक्र... विधायक ने केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री से भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की रखी मांग भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की मांग - विधायक ...

डेटिंग एप न करें डाउनलोड, फंस सकते हैं ब्लैकमेलरों के चंगुल में

ग्वालियर। यदि आप डेटिंग एप डाउनलोड कर रहे हो तो ब्लैकमेलरों को चंगुल फंस सकते हो। पंजीयन विभाग के एक अधिकारी के बेटे ने यह चूक की। इस एप पर एक युवती ने दिल्ली की माॅडल बताकर दोस्ती के लिए हाथ आगे बढ़ाया, इसके बाद वीडियो चैटिंग शुरू की। इसके बाद अश्लील वीडियो बनाकर युवक को बदनाम करने की धमकी युवती देने लगी। तंग आकर युवक ने स्वजन के साथ आठ मई को साइबर सेल में शिकायत करते हुए बताया कि जो भी कुछ हुआ, उसी तरफ से हुआ है। वीडियो भी एडिट किया गया है।

पंजीयन विभाग के अधिकारी के 20 साल के बेटे के मोबाइल पर आठ दिन पहले डेटिंग एप की एक लिंक आई। इस लिंक पर क्लिक करके वह एप से जुड़ गया। उसके बाद एक युवती ने दिल्ली की मॉडल बताकर युवक से दोस्ती करने की इच्छा जाहिर की। युवक भी तैयार हो गया। दोनों के बीच एप के जरिए बातचीत का सिलसिला शुरू हो गया।
शुरू हुई वीडियो चैटिंग: एक दिन युवती ने युवक से कहा कि वीडियो चैटिंग करते हैं, ताकि दोनों को एक-दूसरे को समझने का मौका मिलेगा। वीडियो चैटिंग शुरू होने के कुछ देर बाद युवती कपड़े उतरने लगी। युवक ने डर के कारण वीडियो चैटिंग बंद कर दी। इसके बाद युवती ने एक वीडियो मैसेज उसे भेजा, जिसमें वह भी वीडियो चैट करता नजर आ रहा था। यह वीडियो एडिट किया बताया जा रहा है। इसके बाद युवक को बदनाम करने की धमकी युवती देने लगी। युवक ने उसे ब्लैकलिस्ट कर दिया। युवती ने युवक को दूसरे नंबर से कॉल कर धमकाना शुरू कर दिया।
एक महीने में दूसरा मामला: इससे पहले कृषि विभाग के एक अधिकारी को भी इसी तरह से ब्लैकमेल करने का प्रयास किया गया था। यह मामला भी जांच में है। साइबर एक्सपर्टों के कहना है कि ब्लैकमेलरों के चंगुल से बचने के लिए लोग इस तरह के एप डाउनलोड न करें।