Jain
ब्रेकिंग
प्लॉट खरीदते समय इन बातों का रखें ध्यान, बढ़ेगी सकारात्मक ऊर्जा और होगा भरपूर लाभ कर्ज से मुक्ति के लिए आजमाएं वास्तु शास्त्र से जुड़े उपाय भगवान कृष्ण से सम्बंधित 13 खास मंदिर 14 घंटे रेस्क्यू चलने के बावजूद 17 लोगों को नहीं खोज सके; घाटों पर गोताखोर तैनात जहां सीएम मनाएंगे अमृत महोत्सव, वहां कलेक्टर-आईजी ट्रैक्टर से पहुंचे भाद्रपद माह में जन्माष्टमी और गणेश उत्सव जैसे कई बड़े त्योहार घर में इस जगह पर रखें फेंगशुई ड्रैगन, सकारात्मक ऊर्जा का होगा संचार और बरसेगा धन इन लॉकेट को पहनने के जानें फायदे और नुकसान, धारण करने के जानें नियम सुबह से खिली है तेज धूप; जुड़ने लगे हैं गंगा के घाट अंबाला कैंट के PWD रेस्ट हाउस में सुनेंगे शिकायतें

 AIIMS अस्पताल से लौटते ही पार्थ चटर्जी को ईडी दफ्तर ले गए अधिकारी

पश्चिम बंगाल के शिक्षक भर्ती घोटाले के आरोपी पार्थ चटर्जी मंगलवार सुबह कोलकाता लौट आए। सोमवार को उन्हें AIIMS भुवनेश्वर ले जाया गया था, जहां उनकी गहन जांच हुई। पार्थ करीब छह बजे कोलकाला पहुंचे। यहां से ईडी अधिकारी उन्हें सीधे सीजीओ कॉम्प्लेक्स स्थित ईडी कार्यालय ले गए। हाईकोर्ट के निर्देश पर उन्हें सोमवार को स्वास्थ्य परीक्षण के लिए भुवनेश्वर स्थित एम्स ले जाया गया था।

ईडी की छापेमारी के बाद पार्थ को बेचैनी महसूस हुई थी। इसके बाद वह सीधे एसएसकेएम अस्पताल के आईसीयू में भर्ती हो गए। इस पर ईडी ने आपत्ति जताते हुए उन्हें जांच के लिए AIIMS ले जाए जाने की मांग की थी। वहीं एसएसकेएम अस्पताल के डॉक्टर तुषार कांति पात्रा ने बताया कि पार्थ चटर्जी की सेहत स्थिर है। मेडिकल रिपोर्ट आ गई है और वह ठीक हैं। उसकी गहन जांच की गई। हालांकि उन्हें कुछ समस्याएं थीं, लेकिन उन्हें अस्पताल में भर्ती होने की आवश्यकता नहीं है, उनकी बारीकी से निगरानी की जा रही है।