Jain
ब्रेकिंग
प्लॉट खरीदते समय इन बातों का रखें ध्यान, बढ़ेगी सकारात्मक ऊर्जा और होगा भरपूर लाभ कर्ज से मुक्ति के लिए आजमाएं वास्तु शास्त्र से जुड़े उपाय भगवान कृष्ण से सम्बंधित 13 खास मंदिर 14 घंटे रेस्क्यू चलने के बावजूद 17 लोगों को नहीं खोज सके; घाटों पर गोताखोर तैनात जहां सीएम मनाएंगे अमृत महोत्सव, वहां कलेक्टर-आईजी ट्रैक्टर से पहुंचे भाद्रपद माह में जन्माष्टमी और गणेश उत्सव जैसे कई बड़े त्योहार घर में इस जगह पर रखें फेंगशुई ड्रैगन, सकारात्मक ऊर्जा का होगा संचार और बरसेगा धन इन लॉकेट को पहनने के जानें फायदे और नुकसान, धारण करने के जानें नियम सुबह से खिली है तेज धूप; जुड़ने लगे हैं गंगा के घाट अंबाला कैंट के PWD रेस्ट हाउस में सुनेंगे शिकायतें

ब्रिटिश कोलंबिया में फायरिंग 2 की मौत, 2 घायल

कनाडा के ब्रिटिश कोलंबिया प्रांत के लैंग्ली शहर में कई जगहों पर फायरिंग में 2 नागरिकों की मौत हो गई, जबकि 2 घायल हो गए। पुलिस ने हमलावर को भी मार गिराया। भारत और कनाडा के समय में 9.30 घंटे का अंतर है। यानी भारतीय समयानुसार यह घटना सोमवार सुबह 9.30 से 3.30 बजे के बीच की है। शूटआउट की वारदात वैंकूवर के पास लैंग्ली शहर में रविवार-सोमवार की दरम्यानी रात को शुरू हुई। एक हमलावर ने रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक शहर की करीब 5 लोकेशन पर बेघर लोगों को अपना निशाना बनाया। हमलावर ने चार लोगों को गोली मारी, जिसमें से दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक पुरुष व एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गए। महिला की हालत नाजुक बताई जा रही है। हमलावर ने सबसे पहले कैसिनो के पास रात करीब 12 बजे हमला किया। इसके बाद 3 बजे, 5 बजे और 5.45 बजे एक रेसिडेंशियल कॉम्पलेक्स, बस स्टॉप और हाईवे पर भी शूटिंग की। इसके अलावा हमलावर ने मॉल के पास भी गोली चलाई। ये सभी लोकेशन कुछ किमी की दूरी पर हैं।

पुलिस ने बताया कि विलोब्रुक मॉल के पास उन्होंने हमलावर को मार गिराया। कनाडा पुलिस ने फिलहाल हमलावर और मारे गए नागरिकों की पहचान सार्वजनिक करने से इनकार कर दिया है। पुलिस का कहना है कि पहले मृतकों के परिवार वालों को इस बारे में जानकारी दी जाएगी। उसके बाद ही लोगों के सामने नामों का खुलासा किया जाएगा। पुलिस ने यह भी बताया कि पुलिस हमलावर को जानती है, लेकिन हमला करने के पीछे क्या कारण हो सकता है इसका पता लगाना बाकी है।