ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

वृष राशिवालों को मिलेगा आर्थिक लाभ, धनु राशि वाले हेल्थ का रखें ध्यान

आज का राशिफल, ६ अगस्त २०२२ Aaj Ka Rashifal, 6 August 2022| पढ़ें, अपना राशिफल और जानें आज कैसा रहेगा आपका भाग्य

मेष राशिफल (MESH RASHIFAL, 6 AUGUST 2022)

आज के दिन का आरंभ बहुत अच्छा होगा. शारीरिक और मानसिक आरोग्य अच्छा बना रहेगा. दोपहर के बाद नए काम करने की सलाह आपको नहीं दी जाती है. वाणी और व्यवहार पर संयम बरतें. राग-द्वेष से दूर रहें तथा अपने शत्रुओं से संभलकर चलें. स्वास्थ्य भी संभालें. आध्यात्मिक सिद्धि प्राप्त करने के लिए दिन अच्छा है. ध्यान और पूजा-पाठ से मन शांत बना रहेगा.

वृष राशिफल (VRISHABHA RASHIFAL, 6 AUGUST 2022)

व्यापार में यश और सफलता मिलेगी. साथी कर्मचारियों का पूरा सहयोग आपको मिलेगा. आर्थिक लाभ होगा. विरोधियों को पीछे छोड़ पाएंगे. दोपहर बाद मनोरंजन में आपका ध्यान रहेगा. प्रियपात्र से मुलाकात आपके मन को खुश रखेगी. नए वस्त्र और घर की सुंदरता पर धन का व्यय होगा. मान सम्मान मिलेगा.

मिथुन राशिफल (MITHUN RASHIFAL, 6 AUGUST 2022)

आज का दिन मध्यम फलदायी है. नए काम का आरंभ ना करें. बौद्धिक चर्चाओं के लिए आज का दिन शुभ नहीं है. संतान संबंधी चिंता आपको बनी रहेगी. दोपहर के बाद घर का वातावरण सुख शांतिवाला रहेगा. आज मन से आप खुश रहने वाले हैं. शारीरिक स्वास्थ्य में भी सुधार होगा. व्यापार में सहयोगियों का पूरा साथ मिलेगा. आर्थिक रूप से लाभ होगा. काम में यश प्राप्त होगा.

कर्क राशिफल (KARK RASHIFAL, 6 AUGUST 2022)

आप की हताशा मानसिक और शारीरिक दोनों प्रकार से आप को चिंतित करेगी. संभवतः यात्रा को आज टाल दें. स्थायी संपत्ति के मामले में आपको बहुत ध्यान रखने की जरूरत है. आज माता के स्वास्थ्य की चिंता आपको रह सकती है. किसी बात का कन्फ्यूजन आपको हो सकता है. दोपहर के बाद शारीरिक रूप से प्रसन्नता का अनुभव करेंगे. नए काम में सफलता प्राप्त होने की संभावना कम है.

सिंह राशिफल (SINGH RASHIFAL, 6 AUGUST 2022)

आज धार्मिक यात्रा हो सकती है. किसी भी तरह के नए काम की शुरुआत आज कर पाएंगे. विदेश से लाभदायी समाचार मिलने की संभावना है. पूंजी- निवेश करनेवालों के लिए समय अच्छा रहेगा. दोपहर के बाद आप अधिक भावनाशील बनेंगे. मन में हताशा की भावना में वृद्धि हो सकती है. स्वास्थ्य कमजोर रहेगा. स्थायी संपत्ति से सम्बंधित काम के लिए आज कोई प्रयास ना करें.

कन्या राशिफल (KANYA RASHIFAL, 6 AUGUST 2022)

आज किसी भी तरह के डिसीजन ले पाने की स्थिति में नहीं रहेंगे. आज नए काम का प्रारंभ करना उचित नहीं है. ज्यादातर समय आप मौन ही रहें, अन्यथा किसी के साथ मनमुटाव हो सकता है. शारीरिक और मानसिक रूप से स्वास्थ्य मध्यम बना रहेगा. दोपहर के बाद आप की स्थिति में परिवर्तन आएगा. घर के अन्य सदस्यों के साथ बैठकर किसी महत्वपूर्ण विषय के बारे में निर्णय ले सकेंगे. प्रवास या पर्यटन का आयोजन होगा. पूंजी निवेश करना आज आप के हित में रहेगा. भाग्यवृद्धि का दिन है.

तुला राशिफल (TULA RASHIFAL, 6 AUGUST 2022)

आज दिन की शुरुआत अच्छी होगी. मन को दृढ़ रखकर किसी भी तरह का काम शुरू करेंगे, तो सफल होगा. नए वस्त्र और आभूषण खरीदने में पैसा खर्च होगा. दोपहर के बाद आप मानसिक रूप कमजोर रहेंगे. परिजनों के साथ हुए मतभेद दूर करेँ. शाम के समय कोई महत्वपूर्ण निर्णय ना ही लेँ. अपने इगो को कंट्रोल में रखकर काम करें.

वृश्चिक राशिफल (VRISCHIKA RASHIFAL, 6 AUGUST 2022)

आध्यात्मिक और ईश्वर की भक्ति से आज मन को शांति प्राप्त होगी. मन में उठ रही नेगेटिव भावनाओं पर संयम रखना आवश्यक होगा. कोर्ट- कचहरी के काम में संभलकर चलें. शारीरिक स्वास्थ्य बिगड़ने की संभावना है. दोपहर के बाद काम पूरा होता नजर आएगा. शारीरिक और मानसिक रूप से आज स्वस्थ रहेंगे. आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होती जाएगी. आनंद-प्रमोद या मनोरंजन के पीछे धन खर्च होगा.

धनु राशिफल (DHANU RASHIFAL, 6 AUGUST 2022)

आज आप की आय में वृद्धि और लाभ होगा. सामाजिक कामों में भाग लेने से मन प्रसन्न रहेगा. मान-सम्मान और आय में वृद्धि होगी. व्यापार से लाभ होने की संभावना है. वाहन संभलकर चलाएं. दोपहर के बाद शारीरिक स्वास्थ्य बिगड़ने की संभावना है. आय की अपेक्षा अधिक धन खर्च होगा. वाणी पर संयम बरतें. किसी से तकरार न हो, इसका ध्यान रखें.

मकर राशिफल (MAKAR RASHIFAL, 6 AUGUST 2022)

आज का दिन मैरीड कपल के लिए आनंदमयी रहेगा. परिजनों के साथ खुशी का वातावरण बना रहेगा. व्यवसाय में पदोन्नति के योग हैं. व्यवसाय में अनुकूल समय है. नौकरी में साथी कर्मचारियों का साथ मिलेगा. दोपहर के बाद मित्रों से भेंट होगी. किसी पर्यटन पर जाने की संभावना बनेगी. आय में वृद्धि का योग है. व्यापारी वर्ग को लाभ होगा.

कुंभ राशिफल (KUMBH RASHIFAL, 6 AUGUST 2022)

आज के दिन बौद्धिक काम, नए सृजन और साहित्यिक गतिविधि में आप उलझे रहेंगे. नए काम की शुरुआत आज कर सकते हैं. किसी धार्मिक यात्रा का आयोजन हो सकता है. व्यापार में लाभ का अवसर मिलेगा. थोडा़ संभलकर चलना होगा. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. दोपहर के बाद पारिवारिक जीवन में हर्षोल्लास का वातावरण बना रहेगा. माता से लाभ होगा. उत्तम सुख की प्राप्ति होगी.

मीन राशिफल (MEEN RASHIFAL, 6 AUGUST 2022)

किसी के साथ वाद-विवाद या तकरार न करें. आज गुस्से पर पर संयम रखें. धार्मिक या ज्योतिष संबंधी चीजों में आपकी रुचि बनी रहेगी. गहन चिंतन आप के मन को शांति प्रदान करेगा. दोपहर के बाद समय और अनुकूल रहेगा. लेखन कार्य में आप सक्रिय रह पाएंगे. विदेश में रहने वाले स्नेहीजनों के समाचार मिलने से मन खुश रहेगा. बिजनेस में आज संभलकर काम करें. अधिकारी वर्ग के साथ चर्चा और वाद-विवाद टालें. स्वास्थ्य कमजोर रह सकता है.