ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

7 August 2022 Rashifal: मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी, नए दोस्त से आर्थिक लाभ होगा

मेष राशि 7 अगस्त का 2022 राशिफल आज आपको घर की नई जिम्मेदारी संभालनी पड़ सकती है। आपके करियर में अचानक बदलाव आ सकता है, जिससे आपको धन लाभ का मौका मिलेगा। आज आप कुछ नए दोस्त बना सकते हैं।

वृषभ राशि 7 अगस्त का 2022 राशिफल ऑफिस में काफी एक्टिव रहेंगे। आप अपने व्यवहार में अत्यधिक सफल होंगे और ग्राहकों के साथ स्थायी संबंध बनाएंगे। आप अपनी योग्यता साबित करने के लिए बेहतर अवसरों का लाभ उठाएंगे। आपके मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी।
मिथुन राशि 7 अगस्त का 2022 राशिफल आज आपको कोई बड़ा फैसला लेना पड़ सकता है। विशेष रूप से कठिन परिस्थितियों में अपना धैर्य न खोएं। कुछ पुराने मित्रों से मुलाकात हो सकती है। किसी मित्र की मदद से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं। अनजाने में किए गए सहयोग से काम पूरे होंगे।
कर्क राशि 7 अगस्त का 2022 राशिफल, आज ऑफिस में काम का बोझ अधिक हो सकता है, लेकिन शाम तक सारा काम आसानी से निपट जाएगा। साथ ही किसी काम को पूरा करने में आपको किसी सहकर्मी का सहयोग मिल सकता है।
सिंह राशि 7 अगस्त का 2022 राशिफल अपने क्षेत्रों में उत्कृष्ट प्रगति करेगा। आपको अपने मित्रों से लाभ मिल सकता है और सरकारी अधिकारी आपकी मदद कर सकते हैं। आने वाले दिनों में आपकी आमदनी में काफी वृद्धि होगी और आपको विभिन्न स्रोतों से लाभ होगा। नए अधिग्रहण भी संभव हैं।
कन्या राशि 7 अगस्त का 2022 राशिफल, संतान से भी कोई शुभ समाचार मिल सकता है, आपका दाम्पत्य जीवन सुखमय व्यतीत होगा। काम के प्रति उत्साह और उत्साह रहेगा। स्वभाव में चिड़चिड़ापन भी हो सकता है। परिवार में धार्मिक संगीत के कार्यक्रम हो सकते हैं।
तुला राशि 7 अगस्त का 2022 राशिफल आज ऑफिस में आप अपनी राय व्यक्त करने में सफल हो सकते हैं। छात्रों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। उन्हें अभी और मेहनत करने की जरूरत है। नियमित योग करने से आप स्वस्थ रहेंगे।
वृश्चिक राशि 7 अगस्त का 2022 राशिफल, आपके नाम और प्रसिद्धि में वृद्धि होगी और प्रभावशाली लोगों से आपको भरपूर लाभ मिल सकता है। आप में से कुछ लोगों को प्रमोशन मिल सकता है। आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा और सामाजिक दायरे में आपकी लोकप्रियता सर्वकालिक उच्च स्तर पर पहुंच सकती है।
धनु राशि 7 अगस्त का 2022 राशिफल आज स्वास्थ्य सामान्य रहेगा। आने वाले खर्चों के प्रबंधन को लेकर आपको मिलकर आगे बढ़ने की योजना बनानी होगी। जीवनसाथी के साथ आज आप सैर का आनंद ले सकते हैं। यह एक साथ समय बिताने का एक शानदार अवसर है।
मकर राशि 7 अगस्त का 2022 राशिफल आज आपके कार्यक्षेत्र में कुछ नए बदलाव आ सकते हैं। आज रात आप किसी दोस्त की बर्थडे पार्टी में जाने का प्लान बना सकते हैं। छात्रों के लिए आज का दिन सामान्य है। पढ़ाई के प्रति आपकी रुचि थोड़ी कम रह सकती है।
कुंभ राशि 7 अगस्त का 2022 राशिफल, आज आर्थिक मोर्चे पर अच्छा लाभ संभव है। इस चरण में आप कई गतिविधियों में शामिल होंगे। मार्केटिंग, मीडिया आदि से जुड़े लोगों को यात्रा करनी पड़ सकती है। नए संपर्क भी फायदेमंद होंगे जो भविष्य में फायदेमंद साबित होंगे। कारोबारी लोग अपने प्रतिस्पर्धियों को बहुत पीछे छोड़ देंगे।
मीन राशि 7 अगस्त का 2022 राशिफल आज आपको सेहत के प्रति सचेत रहने की जरूरत है। सड़क पर बेकाबू होकर वाहन न चलाएं और अनावश्यक जोखिम लेने से बचें। जीवनसाथी द्वारा किसी छोटी सी बात को लेकर बोले गए झूठ से आप आहत महसूस कर सकते हैं।