ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

असिस्टेंट मैनेजर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी

नेशनल बैंक फॉर एग्रीकल्चर एंड रूरल डेवलपमेंट ने असिस्टेंट मैनेजर ग्रेड A के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। यह सूचना nabard.org पर अपलोड की गई है। बैंक इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से कुल 170 उम्मीदवारों की नियुक्तियां करेगा। कुल रिक्तियों में से 161 रूरल डेवलपमेंट बैंकिंग सर्विस Development Banking Service, के लिए,7 राजभाषा सेवा के लिए और 2 प्रोटोकॉल एंड सिक्योरिटी सर्विस के लिए हैं। ऐसे में, जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। हालांकि आवेदन करने से पहले उम्मीदवारों को अच्छी तरह से नोटिफिकेशन की जांच कर लेनी चाहिए। इसके बाद ही आवेदन करें।

असिस्टेंट मैनेजर ग्रेड A के पदों पर आवेदन करने के लिए सबसे पहले बैंक की वेबसाइट www.nabard.org/career पर जाएं। इसके बाद, ऑनलाइन आवेदन करें” विकल्प पर क्लिक करें, जिससे एक नई स्क्रीन खुल जाएगी। अब आवेदन पंजीकृत करने के लिए, “नए पंजीकरण के लिए यहां क्लिक करें” टैब चुनें और नाम, संपर्क विवरण और ईमेल-आईडी दर्ज करें। अब सिस्टम द्वारा एक प्रोविजनल पंजीकरण संख्या और पासवर्ड जेनरेट किया जाएगा और स्क्रीन पर प्रदर्शित किया जाएगा। अब ऑनलाइन आवेदन जमा करने से पहले, आपको सलाह दी जाती है कि ऑनलाइन आवेदन पत्र में विवरणों को सत्यापित करने के लिए “सेव एंड नेक्स्ट” सुविधा का उपयोग करें