ब्रेकिंग
युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा का द्वितीय चरण का वृक्षारोपण कार्यक्रम:- युवा ब्राह्मण समाज एवं मयूर परिवहन के संयुक्त तत्वाधान में वृक्षारोपण का कार्यक्र... विधायक ने केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री से भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की रखी मांग भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की मांग - विधायक ... युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा के प्रथम आयोजन में ,श्री पावन धाम कामधेनु गौशाला मे गौ पूजन,वृक्षारोपण एवं प्रसादी का कार्यक्रम सम्पन्न हुआ छत्तीसगढ़ स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता में शामिल हुए, विधायक बेहतर खेल सुविधा मेरी प्राथमिकता - इन्द्र साव पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रभुराम से प्रदेश वासियों की खुशहाली की कामना की भाटापारा में राम भक्तों की टोलियों को किया सम्मानित भाटापारा शहर में आयोजित राम सप्ताह कार्यक्रम में आने वाले श्रद्धालुओं एवं आमजनों की सुविधा के लिए समुचित यातायात एवं पार्किंग की व्यवस्था अपने 8 माह की नाकामी छुपाने प्रदेश सरकार विपक्ष के नेताओं को कर रही परेशान::-इंद्र साव बलौदा बाजार की घटना देश को शर्मसार करने वाली :-सत्यनारायण शर्म... नगर साहू समाज महिला प्रकोष्ठ की बहनों ने विधायक इन्द्र साव को बांधी राखी जिला बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस द्वारा बलौदाबाजार नगर में घटित तोड़फोड़ एवं आगजनी की घटना के संबंध में भिलाई नगर विधायक देवेन्द्र यादव को किया गया गिर... नगर के ऐतिहासिक जय स्तंभ चौक में विधायक इन्द्र साव ने ध्वजारोहण किया, इसके पूर्व भारत माता कि मूर्ति पर माल्यार्पण कर स्वतंत्रता दिवस समारोह का शुभारं...

श्रीराम पैलेस में बनेगा 50 बेड का आइसोलेशन सेंटर

ग्वालियर। राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया के निर्देश पर माधवराव सिंधिया स्वास्थ्य मिशन के तत्वावधान में श्रीराम पैलेस में 50 बिस्तर का आइसोलेशन सेंटर तैयार किया जा रहा है। इस आइसोलेशन सेंटर में 10 आक्सीजन बेड होंगे। मिशन के उपाध्यक्ष व पूर्व विधायक रमेश अग्रवाल, एडीएम रिंकेश वैश्य, सुरेश बंसल, पुनीत शर्मा, दीपक जैन व गुड्डू वारसी ने मंगलवार को आइसोलेशन सेंटर की तैयारियों का जायजा लिया। रमेश अग्रवाल ने बताया कि आइसोलेशन सेंटर चार से पांच दिन में तैयार हो जाएगा, क्योंकि इस सेंटर से जुड़े परिवार के यहां गमी होने के कारण कार्य में दो-तीन दिन का विलंब हुआ है। यहां 90 से ऊपर के आक्सीजन लेबल वाले संक्रमितों को भर्ती किया जाएगा। जिला प्रशासन द्वारा चिकित्सक व पैरामेडिकल स्टाफ उपलब्ध कराया जाएगा।

फंगल इंफेक्शन को लेकर रखें सावधानी, फ्लोमीटर करें स्ट्रलाइजः कोरोना बीमारी से पीड़ित गंभीर मरीजों में होने वाले फंगल इंफेक्शन होने की संभावना को देखा जा रहा है। इसको लेकर जयारोग्य अस्पताल के संयुक्त संचालक डा.आरकेएस धाकड़ ने एक आदेश जारी किया है। जिसमें उन्होंने कहा कि अस्पताल की समस्त क्लीनिक इकाइयाें में उपयोग आने वाले फ्लोमीटर को समय-समय पर स्ट्रलाइज कराएं एवं उसमें उपयोग होने वाले पानी के स्थान पर डिस्टल वाटर का प्रयोग करें। इसकी जानकारी समय-समय पर कार्यालय को उपलब्ध कराएं।

पटवारी-ग्रामीण अमला मुक्त,ऑक्सीजन के भी 65 लोग हटाएः कोरोना संक्रमण के मरीज लगातार घटने के कारण अब प्रशासनिक अमले को भी राहत मिल रही है। कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह ने जिले के सभी पटवारियों को कोरोना डयूटी से मुक्त कर दिया है। ग्रामीण स्तर पर जो लोग कोरोना डयूटी पर लगे थे, उन्हें भी हटा दिया गया है। वहीं ऑक्सीजन प्रबंधन के लिए लगाए गए 65 लोग भी हटा दिए गए हैं। वहीं सुपर स्पेशलिटी जेएएच से लेकर बिरला अस्पताल जैसे अस्पतालों में मंगलवार को बेड उपलब्धता थी। इसके अलावा ऑक्सीजन को लेकर परेशानी नहीं है,इस समय पर्याप्त ऑक्सीजन मौजूद है।